Wednesday , March 20 2019
Home / देश / नए साल पर एशिया का सबसे बड़ा आयोजन 2019

नए साल पर एशिया का सबसे बड़ा आयोजन 2019

नए साल पर एशिया के सबसे बड़े आयोजन में शामिल होइए जो और कहीं नहीं होता कंट्री क्लब हॉस्पीटैलिटी एंड होलीडेज लिमिटेड देश भर में 12वें एशिया के सबसे बड़े न्यू ईयर बैश 2018 का आयोजन करेगा

नए साल के मौके पर कंट्री क्लब के एशिया के सबसे बड़े आयोजन में जाने-माने अभिनेता-अभिनेत्री आते हैं और इससे नए साल के स्वागत में चार चांद लगता है। पूरा आयोजन मस्ती और मनोरंजन से भरपूर होता है।

कंट्री क्लब सभी सदस्यों और अतिथियों को यादगार नया साल साल मनाने के लिए आमंत्रित करता है। इस मौके पर सेलीब्रिटीज के जोरदार प्रदर्शन होंगे, जोरदार माहौल होगा, शानदार संगीत के साथ मुंह में पानी लाने वाले व्यंजन होंगे।

2018 एक अनूठा वर्ष रहा और हर साल की तरह इस साल भी कंट्री क्लब जोरदार ढंग से नया साल मनाने की योजना बना रहा है। यह एक ऐसी पार्टी होगी जो आपको और कहीं नहीं मिलेगी। साल दर साल हम नए साल की जोरदार पार्टी कर रहे हैं और अपने सदस्यों तथा अतिथियों की अपेक्षाएं बढ़ा रहे हैं। अब हम बहुप्रतीक्षित, एशिया के सबसे बड़े नए साल के आय़ोजन 2019 की घोषणा करते हैं।

गुजरे 11 वर्षों के थीम को फॉलो करते हुए इस साल भी कंट्री क्लब ने कई अग्रणी स्टार सेलीब्रिटी के साथ पूरे आयोजन की जोरदार व्यवस्था की है। 31 दिसंबर 2019 को यह आयोजन सदस्यों और उनके अतिथियों के लिए एक्सक्लूसिव तौर पर होगा और इसकी शुरुआत शाम सात बजे होगी।

एशिया के सबसे बड़े न्यू ईयर बैश 2019 में भाग लेने वाले सेलीब्रिटीज और उनके पसंदीदा शहरों की सूची इस प्रकार है।

1खुशबू पुरोहित, पुणे
2मीत जैन, अहमदाबाद
3शेफाली जरीवाला, मुंबई
4मधु शालिनी, हैदराबाद
5निकिता नारायण, बैंगलोर
6गुरमीत और दे बिना, दिल्ली
7मरयम जकारिया, कोलकाता
8लविना टंडन, सूरत
9साक्षी अग्रवाल, चेन्नई

12वें एशिया के सबसे बड़े न्यू ईयर बैश 2018 के बारे में बताते हुए कंट्री क्लब हॉस्पीटैलिटी एंड हॉलीडेज लिमिटेड के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर श्री वाई राजीव रेड्डी कहते हैं, “कंट्री क्लब को मनोरंजन के पावरहाउस के रूप में जाना जाता है। यह साल के 365 दिन सदस्यों और अतिथियों को मनोरंजन मुहैया कराता है। अभी तक तकरीबन सभी शिखर के सेलीब्रिटी ने कंट्री क्लब में परफॉर्म किया है। 15000 – 20000 से ज्यादा लोगों ने जाने माने और एशिया के सबसे बड़े न्यू ईयर बैश में हिस्सा लिया है। भविष्य में कंट्री क्लब का लक्ष्य हरेक मौके को जोरदार ढंग से मनाने का है। इस तरह यह मनोरंजन उद्योग का सबसे बड़ा पावर हाउस बन जाएगा।”

 

कंट्री क्लब हॉस्पीटैलिटी एंड हॉलीडेज लिमिटेड एक 25 साल पुरानी भारतीय आधार वाली कंपनी है जो मुख्य रूप से मध्य पूर्व और भारत में काम कर रही है। इसकी उपस्थिति यूरोप और एशिया में भी है। बांबे स्टॉक एक्सचेंज और नेशनल स्टॉक एक्सचेंज में सूचीबद्ध कंपनी के 5, 00,000 से ज्यादा सदस्य हैं। कंट्री क्लब के 100 स्वामित्व / परिचालन में 100 से ज्यादा प्रोपर्टी हैं जो क्लब होटल, होटल, रेसॉर्ट और फिटनेस सेंटर में बंटे हुए हैं। कंट्री क्लब एक अनूठे फैमिली मेम्बरशिप की बिक्री करता है जिससे चारो हॉस्पीटैलिटी वर्टिकल्स को पहुंच मिलती है। इनमें क्लब, रेसॉर्ट, फिटनेस और ईवेंट शामिल है।

About MD MUZAMMIL

Check Also

हम धर्म के नाम पर घृणा नहीं फैलाते, मानवता में विश्वास करते हैं: ममता बनर्जी

तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख व पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी …