Sunday , December 17 2017
Home / मनोरंजन / जॉली को अरशद ने दिलाई पहचान, मुझपर नई ऊंचाइयों पर पहुँचाने की जिम्मेदारी

जॉली को अरशद ने दिलाई पहचान, मुझपर नई ऊंचाइयों पर पहुँचाने की जिम्मेदारी

नई दिल्ली। अक्षय कुमार की फिल्म ‘जॉली एलएलबी 2’ एक कॉमेडी फिल्म है। फिल्म 10 फरवरी को रिलीज हो रही है जिसमें वे एक वकील के किरदार में नजर आएंगे। हालांकि ये फिल्म साल 2013 में रिलीज हुई ‘जॉली एलएलबी’ का ही अगला भाग है। उस अरशद वारसी ने जॉली त्यागी की भूमिका निभाई थी।

अक्षय कुमार अपनी आने वाली फिल्म ‘जॉली एल.एल.बी.2’ के प्रमोशन के लिए दिल्ली आये और फिल्म के बारे में बात करते हुए अक्षय ने अरशद वारसी को इस किरदार को पहचान दिलाने का श्रेय देते हुए कहा कि पहली फिल्म में उनकी एक्टिंग देखने के बाद उन्हें आइडिया हो गया था कि उन्हें अपना किरदार कैसे निभाना है।

उन्होंने यह भी कहा कि उन्होंने अपने किरदार के लिए ज्यादा तैयारी नहीं की। अक्षय ने कहा, “मैंने किरदार के लिए अधिक तैयारी नहीं की क्योंकि मैं उत्तर भारत से हूं और मेरी भाषा उत्तर प्रदेश के जैसी है और हिंदी पर मेरी पकड़ अच्छी है।

वहीं मेरे निर्देशक जो एक राजनीतिक पत्रकार रहे हैं उन्हें काफी अनुभव है तो मैंने उनका अनुसरण किया” अक्षय ने फिल्मिंग के दौरान अपने अनुभव को साझा करते हुए कहा, “हमने फिल्म की शूटिंग लखनऊ में की और हमें यह काफी पसंद आया। शूटिंग के दौरान हमें कोई परेशानी नहीं हुई, यह काफी अच्छी जगह है। मैंने अपनी फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेमकथा’ की शूटिंग मथुरा में की है, वहां भी हमें कोई परेशानी नहीं हुई।”

सुभाष कपूर के निर्देशन में बन रही ‘जॉली एलएलबी 2’ में अक्षय के अलावा हुमा कुरैशी, सौरभ शुक्ला और अनु कपूर प्रमुख भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं। अक्षय की आखिरी फिल्म साल 2016 में आई ‘रुस्तम’ थी, इस साल वह भूमि पेडनेकर के साथ ‘टॉयलेट एक प्रेमकथा’, रजनीकांत की ‘2.0’ और ट्विंकल खन्ना के प्रोडक्शन में बनने वाली ‘पैडमैन’ जैसी फिल्मों में भी नजर आएंगे।

About Anand kumar chauhan

A young and sharp journalist from New Delhi

Check Also

ग्लैमबर्ड्स एंटरटेनमेंट ला रहे है Mr. & Miss Delhi NCR 2018