Sunday , November 19 2017
Home / मनोरंजन / आइए देखें कलाकारों के आज और कल का फर्क!

आइए देखें कलाकारों के आज और कल का फर्क!

 

नई दिल्ली। ऐसे कई कलाकार और गायक है जिन्हें काफी लम्बे समय से हम देख रहे हैं और आगे भी हमेशा उन्हे देखना चाहेंगे। सफलता और धन दोनों एक साथ एक ही समय पर नही आता पर अथक प्रयासों के बाद हमें ये चीजें मिलती हैं। ऐसे कई हॉलीवुड और बॉलीवुड कलाकार हैं जिन्होंने अपने मेहनत से एक मुकाम को हासिल किया है।

तो आइए एक बार नजर डालते है इन महान हस्तियों के संघर्ष पर

रीज़ विदरस्पून

जब रीज़ विदरस्पून सात वर्ष की थी तभी से वो मॉडलिंग करनें लगी थी। 29 साल की उम्र में सन् 2005 मे इन्होंने बेस्ट ऐक्ट्रेस के लिए ऑस्कर पुरस्कार भी जीता।

एलीजा वुड

एलीजा वुड हॉलीवुड की बच्ची का किरदार करने वाली अब तक की सबसे पसंदीदा कलाकार हैं। इन्होने पैराडाइस, रेडीयो फ्लायर, गुड सन जैसी कई फिल्मो में काम किया है। इन्होने बचपन में ही नही बल्कि अपनी युवावस्था में भी कई फिल्मों में काम किए और लोकप्रिय भी रहे।

क्रिश्चियन बेल

इनकी फिल्म स्टीवन स्पिलबर्ज की फिल्म एम्पायर ऑफ द सन मीडिया में काफी ट्रेड मे रही है। अपनी डिमांड को बहुत ज्यादा बढ़ाने के कारण कुछ दिनों पहले ये चर्चा में थे। बेल को 2011 में बेस्ट स्पोर्टिंग एक्टर के लिए ऑस्कर पुरस्कार भी मिल चुका है।

रावेन सिमॉन

सिमॉन एक क्यूट और दिमागवाली कलाकार हैं उन्होंने अपनी पारी 1989 में टीवी से शुरू किया था। जब उन्होंने अपने युवावस्था में प्रवेश किया तो लोग उन्हे रॉवेन नाम से जानने लगे। बड़े होने के साथ वह महिला समिति को भी ज्वाइन करने लगी।

स्कारलेट जॉन्सन

स्कारलेट ने अपना कैरियर की शुरूआत सॉफिस्ट्री के ब्रॉडवे के ऑफ प्रोडक्शन के तौर पर शुरू किया था। वह कॉर्मशियल के सारे कामों को अनदेखा कर देती थी इसलिए उनकी मां ने उन्हें फिल्मों की दुनिया मे जाने को कहा। उनकी पहली फिल्म तब आई जब वह मात्र 10 साल की थी।

About Jaya Dwivedi

Check Also

‘मुज़फ्फरनगर-दी बर्निंग लव’ की टीम फ़िल्म के प्रोमोशन के लिए दिल्ली आई