Tuesday , January 16 2018
Home / फैशन / महिलाओं का पेट बताता देता है उनके सारे राज…!

महिलाओं का पेट बताता देता है उनके सारे राज…!

नईदिल्ली। जब भी कोई लड़का किसी सुन्दर और खुबसूरत लड़की को देखता है तो वो उसे अपनी तरफ आकर्षित करने की कोशिश करने लगता है। साथ ही लड़के के मन में ये उत्सुकता जग जाती है कि लड़की को क्या पसंद है या वो किस तरह के लड़के को पसंद करती है। पर जब उसकी शादी होनेवाली होती हैं और उसका रिश्ता किसी लड़की के साथ जुड़ने वाला होता हैं तो वो कई तरह की बातें सोचता हैं।

अक्सर शादी से पहले जब भी कोई लड़का किसी लड़की को देखने जाता है तो वह उसकी सुंदरता के अलावा उसके बारे में सभी जानकारी चाहता है। हालांकि बहुत बार यह आसानी से मिल जाती है, लेकिन कई बार इंसान को कुछ हाथ नहीं लगा। वैसे हम आपको बता दें कि शास्त्रों के अनुसार कई ऐसी विधियां हैं जिनके आधार पर हम व्यक्ति के बारे में पता लगा सकते हैं।

इसी कड़ी में हम आपको बताने जा रहे हैं कि महिलाओं के पेट के आकार से आप उसके व्यवहार के बारे में आसानी से पता लगा सकते हैं। पेट के आकार से आप आसानी से किसी महिला के व्यक्त्वि और भाग्य के बारे में पता लगा सकते हैं।

चिकना और पतला पेट: जिस स्त्री का पेट चिकना व पतला हो, वह स्त्रियां राजसुख को भोगने वाली होती हैं। इनका जीवन उच्च पद पर आसीन होता है। ऐसी स्त्रियां सामाजिक और धार्मिक स्वभाव की होती है।

 घड़े के आकार का पेट: जिस स्त्री के पेट का आकार घड़े के आकार का हो, वह स्त्री अपने जीवन में काफी संघर्ष करने के पश्चात ही सुख को प्राप्त कर सकती है। ऐसी स्त्रियां अपने परिवार का भरण पोषण करने के लिए खुद नौकरी व व्यापार करती हैं।

अगर पेट की बनावट ऊंची हो: जिस स्त्री का पेट ऊंचा हो, वह स्त्री पुरुषों के प्रति विशेष आकर्षित रहती हैं तथा सजने संवरने पर ज्यादा खर्च करती है। ऐसी स्त्रियों के जीवन साथी काफी समझदार और मेहनती होतें है परंतु ये उनका आदर नहीं करती हैं।

पेट बायीं ओर झुका: यदि किसी स्त्री का पेट बायीं ओर झुका हुआ हो, वह स्त्रियां सुंदर व सुशील कन्याओं को जन्म देने वाली होती है। इनका मायका (पीहर) पक्ष मजबूत होता है, इसलिए इनको सहयोग भी मिलता रहता है। ये अपने जीवन साथी के प्रति वफादार व सहयोगी होती हैं।

About Web Team

Check Also

बढ़त के साथ खुलने के बाद फिसला बाजार, सेंसेक्स-निफ्टी सपाट