Tuesday , June 19 2018
Home / राज्य / राजस्थान: आप 12 अगस्त को करेगी किसान न्याय सम्मेलन का आयोजन

राजस्थान: आप 12 अगस्त को करेगी किसान न्याय सम्मेलन का आयोजन

जयपुर: दिल्ली की राजनीति में हाथ आजमाने और सत्ता पा लेने के बाद अब आम आदमी पार्टी अन्य राज्यों में भी अपनी पैठ बनाने के एजेंडे के तहत राजस्थान में अपनी जमीन तैयार कर रही है.

इसे एजेंडे के तहत पार्टी झालावाड जिले मे 12 अगस्त को झालरापाटन विधानसभा क्षेत्र के चछलाव गांव मे किसानों की समस्याओं को लेकर किसान न्याय सम्मेलन का आयोजन करेंगी. इस कार्यक्रम मे पूर्व प्रधानमंत्री लालबहादुर शास्त्री के पोते और दिल्ली से आप विधायक आदर्श शास्त्री और आप नेता राकेश सिन्हा भी शामिल होंगे.

आज झालावाड़ मे आयोजित एक प्रेस वार्ता मे आम आदमी पार्टी के किसान आन्दोलन के प्रभारी सुनील आगीवाल ने बताया कि चछलाव गांव को प्रदेश की मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे ने मुख्यमंत्री आदर्श ग्राम योजना मे गोद लिया है. लेकिन यह गांव आज भी मूलभूत सुविधाओं के लिए तरस रहा है. इसी के साथ किसानों की समस्याओ के मुद्दे पर 12 अगस्त को चछलाव गांव मे किसान न्याय सम्मेलन का आयोजन होगा जिसमें प्रदेश भर के आम आदमी पार्टी के पदाधिकारी और आदर्श शास्त्री भी शिरकत करेंगे.

बता दें कि आगामी राजस्थान विधानसभा चुनाव के मद्देनजर आम आदमी पार्टी जोर शोर से किसानों और अन्य मुद्दों पर भाजपा को घेरना चाहती है. इसस पहले भी पार्टी के नेता कुमार विश्वास भी राजस्थान में कई बार शिरकत कर चुकें हैं. आम आदमी पार्टी मुख्य रूप से किसानों के बीच अपनी जड़ें जमाकर उनको विश्वास में लेने की कोशिश में दिख रही है

About Team Web

Check Also

सुल्तानपुर: अवैध खनन का मामला उठाने पर पत्रकार को मिल रही जान से मारने की धमकी

सुलतानपुर (ए के शुक्ल): ऐसा प्रतीत हो रहा है कि सुल्तानपुर जनपद के मोतिगरपुर थाने …