Sunday , February 24 2019
Home / राज्य / BJP तोड़ना चाहती थी हमारे 22 विधायकः कांग्रेस
Congress spokesperson Shaktisinh Gohil. Photo: HT

BJP तोड़ना चाहती थी हमारे 22 विधायकः कांग्रेस

बेंगलुरु: गुजरात कांग्रेस के 44 विधायक रविवार को मीडिया के समक्ष आए। ये सारे विधायक कर्नाटक के राजधानी के एक एक रिजॉर्ट में ठहरे हुए है। कांग्रेस ने शक्ति सिंह गोहिल ने सारे विधायकों को मीडिया से मुलाकात  करवाई। गोहिल ने कहा कि सभी विधायक अपनी मर्जी से यहां घुमने आए हैं। उन्होंने यह भी कहा कि विधायकों के मोबाइल ले लिए जाने की झूठी और बकवास खबरें फैलाई जा रही हैं।

उन्होंने कहा कि हम सभी लोकतंत्र की रक्षा करने की लड़ाई लड़ रहे हैं। बता दें कि गुजरात में 8 अगस्त को राज्यसभा की 3 सीटों के लिए वोट डाले जाएंगे पर कांग्रेस के कुछ विधायकों के इस्तीफे के बाद पार्टी उम्मीदवार अहमद पटेल का राज्यसभा चुनाव जीतना अब मुश्किल है।

शक्ति सिंह गोहिल ने बीजेपी पर कांग्रेस को तोड़ने के साम, दाम, दंड, भेद सहित हर तरह के हथकंडे अपनाने का दोष लगाया। उन्होंने कहा कि राजनीति में विरोधी को कमजोर करने के लिए कई सारें तरीके अपनाए जाते हैं पर बीजेपी सारी मर्यादाओं को पार कर अपना स्तर गिराते जा रही है। गोहिल ने कहा कि बीजेपी सरकारी मिशनरी का दुरुपयोग कर रही है। उन्होंने कहा कि बीजेपी, कांग्रेस के 22 विधायकों को पैसे से खरीदकर इस्तीफा दिलवाना चाहती है। विधायकों को 15-15 करोड़ रुपये की लालच दी गई पर हमारे विधायक नहीं बिके, हमारे विधायक गुंडों से नहीं डरे, इसलिए विधायकों को धन्यवाद।

About RITESH KUMAR

Check Also

आदिवासियों की समस्या को उजागर करती टी-सीरीज की शार्ट फिल्म ” जीना मुश्किल है यार” विश्व फ़िल्मफेस्टिवल में  

   आदिवासियों की समस्या को उजागर करती शार्ट फिल्म ‘ जीना मुश्किल है यार’ का …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *