Monday , June 25 2018
Home / देश / बीजेपी ज्वाइन करके काशी पहुंचे भोजपुरी कलाकार रवि किशन, PM मोदी को बताया बब्बर शेर!

बीजेपी ज्वाइन करके काशी पहुंचे भोजपुरी कलाकार रवि किशन, PM मोदी को बताया बब्बर शेर!

नई दिल्ली। आज के समय में पूरे देश में मोदी के नाम और काम का ऐसा जलवा हैं की हर एक दूसरे पार्टी का बड़ा नेता और कई दिग्गज कलाकार बीजेपी में शामिल हो रहे हैं। पहले भोजपुरी सुपरस्टार मनोज तिवारी और अब रवि किशन बीजेपी में शामिल हुए। भोजपुरी फिल्मों के सुपर स्टार रविकिशन भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता लेने के बाद पहली बार मोदी के गढ़ वाराणसी पहुंचे। रविकिशन इस विधानसभा चुनाव में स्टार प्रचारक की भूमिका की शुरुआत करते हुए यहां पहुंचे। उन्होंने काशी के उत्तरी विधानसभा के बीजेपी प्रत्याशी के लिए चुनाव प्रचार किया।

झलका फ़िल्मी अंदाज –

जनसभा को सम्बोधित करते हुए रविकिशन ने कहा कि यदि दुनिया में कोई शेर है तो वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी है जिनकी दहाड़ बब्बर शेर की तरह है और जिसे पूरी दुनिया मान चुकी है। ऐसे में इस विधानसभा चुनाव में आप भाजपा की सरकार बनाएं और काशी की हर सीट को जीत प्रधानमंत्री मोदी को तोहफे के रूप में दे।

बीजेपी उम्मीदवार के लिए किया प्रचार –

वाराणसी के पहड़िया में उत्तरी विधानसभा के बीजेपी प्रत्याशी रविन्द्र जायसवाल के लिए जनसभा संबोधित करने आये रविकिशन ने मंच पर चढ़ते ही हर-हर-महादेव के उद्घोष से काशी की जनता का अभिवादन किया। यही नहीं करीब 20 मिनट तक मंच पर रहने के दौरान उन्होंने अपने पार्टी की टोपी तीन बार बदली। प्रत्याशी रविन्द्र जायसवाल का नाम लिखी हुई टोपी के बाद फिर उन्होंने मोदी लिखी हुई टोपी पहन लिया।

मोदी की तारीफ की –

अपने संबोधन में रविकिशन ने कहा की मैंने पूरे अध्ययन के बाद बीजेपी को ज्वाइन की है क्योंकि मुझे लगा कि मोदी जी से अच्छा इंसान और शेर कोई हो नहीं सकता जो शेर की तरह गरजता है। इस समय मैं अपनी सब शूटिंग रोककर बीजेपी को जिताने के लिए निकल पड़ा हूं।

यूपी सरकार से नाराज दिखे –

रविकिशन ने कहा कि 400 फिल्मों के बाद भी राज्य सरकार ने मुझे यशभारती लायक नहीं समझा मुझे केंद्र ने सम्मान दिया और मेरे अपने मनोज तिवारी को कह कर मुझे भाजपा में आने का न्योता दिया। उन्होंने कहा कि मैं बहुत खुश हूं और आप भी बीजेपी को पूरे प्रदेश में जीता कर खुशी पाएं। आज के इस जनसभा में रविकिशन के साथ पीयूष गोयल और अन्य नेता भी शामिल थे।

About आकाश शुक्ला

Check Also

वाह री सुल्तानपुर पुलिस! दबंगों ने सिर फोड़ा, पैर तोड़ा और रिश्वत लेकर मामला मामूली विवाद में दर्ज किया

सुल्तानपुर/मोतिगरपुर (सहयोगी अभिषेक यादव के साथ ए के शुक्ला की रिपोर्ट): यूपी के सुल्तानपुर जनपद …