Wednesday , August 23 2017
Home / राज्य / उत्तर प्रदेश / महाराजगंज में मुख्यमंत्री योगी की बड़ी कार्रवाई, 11 अफसरों को किया ​निलंबित, 7 का तबादला
PC: business-standard

महाराजगंज में मुख्यमंत्री योगी की बड़ी कार्रवाई, 11 अफसरों को किया ​निलंबित, 7 का तबादला

पिछले दिनों सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने अफसरों के बीच घोषणा किया था कि अब सिर्फ एक्शन होगा. इस एक्शन की शुरुआत मुख्यमंत्री योगी ने महाराजगंज दौरे से शुरू कर दी है.

मुख्यमंत्री ने गुरुवार को कार्य में कोताही बरतने के आरोप में 11 अफसरों को निलंबित कर दिया, वहीं 7 लोगों के तबादले का फरमान सुना दिया.

जानकारी के मुताबिक मुख्यमंत्री ने एसओ पुरंदपुर विनोद कुमार राय, एसओ फरेंदा चंद्रेश यादव, एसडीएम गिरीश चंद्र श्रीवास्तव, बीडीओ संजय श्रीवास्तव, एएओ बेसिक रवि सिंह, जिला कृषि अधिकार मोहम्मद मुजम्मिल, एक्सईएन पीडब्ल्यूडी बीएन ओझा, डॉ अरशद कमाल, और डॉ ठाकुर शैलेश कुमार सिंह को निलंबित कर दिया गया है.

वहीं जिन 7 अधिकारियो के ट्रांसफर किए गए हैं. उनमें डीसीएनआरएनएम अशोक कुमार मौर्या, प्रभारी जिला कार्यक्रम अधिकारी गायत्री देवी, एएमएएसओ ज्ञानेंद्र कुमार सिंह, डीएसओ अतिमत तिवारी, एसओ पनियारा सुधीर कुमार सिंह, एसओ श्याम देवरवा श्रीकांत राय और एसओ कोठीभार रमाकांत यादव है.

मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि चार महीने बाद भी ये इनअधिकारियों में कोई सुधर नज़र नहीं आ रहा था. कार्यों में को लापरवाही कतई बर्दाश्त नहीं की जाएगी. मुख्यमंत्री ने जिले में 4 महीनों से गायब चल रहे सभी डॉक्टरों के विरुद्ध जांच के आदेश दे दिए. साथ ही मुख्यमंत्री ने निजी प्रैक्टिस करने वाले डॉक्टरों से जांच के बाद रिकवरी के आदेश दिए. मुख्यमंत्री ने कहा कि जांच के बाद लापरवाही मिलने पर सैलरी रिकवरी भी हो.

About RITESH KUMAR

Senior Correspondent at khabarondemand.com. Love to follow Politics, Sports and Culture.

Check Also

फिल्म ‘एमएसजी ऑनलाइन गुरुकुल’ का पोस्टर रिवील

सिरसा। डाॅ. एमएसजी के नाम से मशहूर संत डॉ. गुरमीत राम रहीम सिंह जी इंसां …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *