Tuesday , 23 May 2017

संत एनी बेसेंट पब्लिक स्कूल ने मनाया स्थापना दिवस

हजारीबाग से पंकज मिस्त्री। मोरांगी स्थित संत एनी बेसेंट पब्लिक स्कूल ने अपना स्थापना दिवस मनाया। इस दौरान छात्रों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया। इस मौके पर बैंक ऑफ़ इंडिया डेमोटांड के शाखा प्रबंधक राजेश रंजन झा और मोरांगी पंचायत के मुखिया चौधरी प्रसाद साहू उपस्थित थे।

मुख्य अथिति राजेश रंजन झा ने छात्रों को संबोधित करते हुए शिक्षा और नैतिक मूल्यों पर प्रकाश डाला इसके साथ ही इन्होंने एक सफल और काबिल इंसान बनने की कोशिश करने के बारे में भी जिक्र किया।

मुखिया चौधरी प्रसाद साहू ने ग्रामीण क्षेत्र में संचालित अंग्रेजी माध्यम विद्यालय के सफल संचालन के लिए विद्यालय प्रबंधक को धन्यवाद दिया। इन्होने बच्चों से कहा कि आप देश के भविष्य हैं। आने वाला कल आपकी ओर देखेगा। इसलिए अच्छी शिक्षा प्राप्त कर अपने लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए आपको कड़ी मेहनत करनी पड़ेगी।

प्रधानाचार्य मनोज कुमार सिंह ने अपने संबोधन में विधालय स्थापना के उद्देश्य, लक्ष्य तथा धैर्य प्राप्ति हेतू नई तकनीक, प्रायोगिक शिक्षा तथा इलेक्ट्रॉनिक यंत्रो के उपयोग पर जोर देते हुए विधालय की शिक्षा में अमूल परिवर्तन तथा सहयोग भावना द्वारा श्रेष्ठ नागरिक निर्माण की बात कहीं।

About RITESH KUMAR

Check Also

मैं बचपन से ही ड्रामेबाज था:हैरी टांगरी

हैरी टांगरी को नाम से न पहचानें लेकिन उन्हें उनके चेहरे से बखूबी पहचाना जा …