Thursday , June 21 2018
Home / राज्य / तारबगंज(गोंडा): BSP की चुनौती पेश कर रहे हैं पप्पू सिंह पारस, तारबगंज आखिर क्यों है खास?
khabarondemand.com

तारबगंज(गोंडा): BSP की चुनौती पेश कर रहे हैं पप्पू सिंह पारस, तारबगंज आखिर क्यों है खास?

लखनऊ । उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2017 के दंगल की दुंदुभी बजने ही वाली है। ऐसे में जीत के लिए तमाम पार्टियों ने अपनी कमर कस ली है। हर विधानसभा सीट पर दांव-पेंच आजमाए जा रहे हैं। इसी कड़ी में खबर ऑन डिमांड की टीम आपको ले चल रही है तारबगंज विधानसभा सीट।

ये सीट गोंडा जिले में है। विधानसभा सीट नंबर 299 की पहचान रखने वाली छोटी विधानसभा है, पर सपा और कांग्रेस के बीच गठबंधन की सुगबुगाहट के साथ ही बेहद दिलचस्प हो चली है। वैसे, इस सीट पर अभी बीएसपी उम्मीदवार का ही चेहरा साफ हो पाया है। बीएसपी ने यहां से पप्पू सिंह पारस को चुनावी रण में उतारा है। पिछले चुनाव में बीएसपी के उम्मीदवार बेहद कम अंतर से सपाई उम्मीदवार से पिछड़ गए थे, पर पप्पू पर दांव खेलकर बीएसपी अपनी पिछली भूल सुधार करती दिख रही है। पप्पू सिंह गरीबों के बीच भी बेहद लोकप्रिय हैं। वजह है उनका मिलनसार और मृदुभाषी होना।

करीब 3 लाख के करीब वोटरों वाली इस विधानसभा सीट पर जीत लेकर पप्पू सिंह आश्वस्त दिख रहे हैं। उनका कहना है कि अभी विरोधियों का नाम तक साफ नहीं है, और मैं पार्टी को लेकर हर घर में पहुंच रहा हूं।

पप्पू सिंह के पास राजनीति का लंबा अनुभव रहा है। दो बार ब्लॉक प्रमुख रहने के साथ ही वो 20 सालों तक ग्राम प्रधान की जिम्मेदारी भी निभा चुके हैं। क्षेत्र में अच्छी छवि के कारण ही बीएसपी ने उन्हें इस बार चुनावी रण में अपना महारथी बनाया है। मौजूदा समय में इस सीट से मंजू सिंह विधायक हैं।

bsp2

 

About Team Web

Check Also

गोंडा: कार-बाइक की टक्कर में एक की मौत, एक घायल, आरोपी कार चालक हिरासत में

गोंडा (सुनील वर्मा): एक बार फिर से यातायात के नियमों की अवहेलना करना एक शख्स …