Thursday , October 18 2018
Home / टेक्नोलॉजी / बढ़ी रिलायंस JIO प्राइम मेंबरशिप के लिए रजिस्ट्रेशन की डेट, 15 अप्रैल तक स्कीम का मिलेगा लाभ

बढ़ी रिलायंस JIO प्राइम मेंबरशिप के लिए रजिस्ट्रेशन की डेट, 15 अप्रैल तक स्कीम का मिलेगा लाभ

नई दिल्‍ली। अपने लांचिंग के साथ ही मोबाइल मार्केट या कहें टेलिकॉम सेक्टर का किंग बन गया हैं रिलायंस जियो. इसने बहुत ही कम वक़्त में खुद को मार्केट का बॉस साबित किया. वजह जो भी हो पर बेहद जोरदार रणनीति जरुर रही हैं इसके पीछे.

अब जब जियो ने जितने ग्राहक बनाए उसके आधे भी कंपनी के ना हुए तो मुकेश अंबानी ने फिर ऐसा प्लान अपने कस्टमर्स के पीछे लगा दिया की वो जानकर नजरंदाज नहीं कर सकतें.

जियो ने प्राइम मेम्बरशिप की तारीख को 31 मार्च से बढ़ाकर 15 अप्रैल कर दिया हैं अब ये देखना दिलचस्प होगा की एयरटेल और आईडिया जिसने जियो के टक्कर के प्लान लेकर आई थी और उसके भी रिचार्ज प्लान की तारीख 31 मार्च को ही समाप्त हो रही थी क्या वो भी जियो के पीछे होंगे?

वैसे भी पिछले साल से ही टेलिकॉम मार्केट को जियो अपने हिसाब से बदलता आया हैं और आगे भी इसकी उम्मीद हैं. खैर हम अब जियो के नए ऑफर के बारे में बात करते हैं जो कंपनी ने अपने ग्राहकों को दिया हैं.

ये है नई तारीख

प्राइम मेंबरशिप कार्यक्रम के तहत यूजर्स को एकमुश्‍त 99 रुपए का भुगतान कर अपना रजिस्‍ट्रेशन कराना था और उन्‍हें मार्च 2018 तक मौजूदा सभी सुविधाएं मिलती रहेंगी. कंपनी ने एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा है कि जो ग्राहकों 31 मार्च तक जियो प्राइम में रजिस्‍ट्रेशन नहीं करवा पाए हैं, वह 99 रुपए के एकमुश्‍त भुगतान के साथ जियो के 303 रुपए या अन्‍य प्‍लान को 15 अप्रैल तक खरीद कर ऐसा कर सकते हैं.

रिलायंस इंडस्‍ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने अपने बयान में कहा कि जियो प्राइम की अवधि ग्राहकों के उत्‍साह को देखते हुए 15 अप्रैल तक बढ़ाई जा रही है. कंपनी ने दावा किया है कि अब तक 7.2 करोड़ ग्राहकों ने जियो प्राइम में रजिस्‍ट्रेशन कराया है.

समर सरप्राइज ऑफर

इसके अलावा जियो ने एक्‍सक्‍लूसिवली अपने प्राइम कस्‍टमर्स के लिए जियो समर सरप्राइज ऑफर की भी घोषणा की है. जो प्राइम ग्राहक 15 अप्रैल से पहले अपने 303 रुपए के प्‍लान का पहला रिचार्ज करवाएंगे उन्‍हें पहले तीन माह तक फ्री में सेवाएं मिलेंगी. इसके बाद रेगूलर टैरिफ प्‍लान जुलाई से प्रभावी होंगे, जब फ्री सेवाओं की अवधि समाप्‍त हो जाएगी. अंबानी ने कहा कि यह फ्री अवधि जियो ग्राहकों को जियो के पूर्ण डिजिटल अनुभव के अनुकूल होने में मददगार होगा.

तो देर किस बात की आज ही जियो का मजा उठाए बिलकुल नए अंदाज में…!

About KOD MEDIA

Check Also

नमस्ते इंग्लैंड” के लिए अक्षय कुमार ने दिया एक खास संदेश!

सुपरहिट फ़िल्म नमस्ते लंदन के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के बाद, निर्देशक और निर्माता …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *