Tuesday , April 24 2018
Home / मनोरंजन / ‘मॉम’ के प्रमोशन के लिए ‘नच बलिए 8’ के स्टेज पर आईं और छा गईं श्रीदेवी

‘मॉम’ के प्रमोशन के लिए ‘नच बलिए 8’ के स्टेज पर आईं और छा गईं श्रीदेवी

नई दिल्ली: नच बलिए 8 के सेमीफाइनल एपिसोड का आगाज शनिवार रात 9 बजे हुआ। जिसके शुरुआत में करण टैकर और मोहित सूरी ने दिव्यांका त्रिपाठी-विवेक दहिया, सनाया इराणी-मोहित सहगल और सनम जौहर-एबीगैल पांडे को फिनाले में प्रवेश करने पर बधाई दी।

श्रीदेवी की फ़िल्म ‘मॉम’ 7 जुलाई को रिलीज़ होने वाली है। इस फ़िल्म के प्रमोशन के लिए श्रीदेवी ‘नच बलिए 8’ के सेट पर पहुंचीं। वह मनीष मल्होत्रा की साड़ी में शानदार लग रही थी।  उनके साथ शो की जज सोनाक्षी सिन्हा भी मौजूद थीं। टेर्रेंस लुईस ने ताकी-ताकी पर नृत्य किया गया, जिससे श्रीदेवी को बहुत मज़ा आया। सबसे अच्छा आखिरकार, जब मोहित सूरी ने चांदनी मेरी चांदनी पर पैर थिरकाए, अभिनेत्री ने कहा कि उन्हें सबका यह स्वागत बहुत पसंद आया।

इस शो के दौरान विवेक और दिव्यांका के परफॉरमेंस ने श्रीदेवी को भी मन्त्रमुग्ध कर दिया. बता दें कि ‘नच बलिए 8’ अब अपने फ़िनाले की ओर बढ़ रहा है. यह फ़िनाले सनम-एबिगेल, सनाया-मोहित और विवेक-दिव्यांका की जोड़ियों के बीच होगा।

वहां मौजूद दर्शको ने उनको बहुत प्रोत्साहित किया। टेरेंस ने उन्हें बताया कि उनका ग्राफ धीमा व स्थिर रहा है और कहा कि वह यहां होने के बिलकुल लायक हैं। सोनाक्षी ने कहा कि वह खुद एक वाटर बेबी है और उन्होंने मछली टैंक के विचार को पसंद किया। अनीता हसनंदानी ने उनको फिनाले में जितने के लिए शुभकामनाएँ दीं वहीं श्रीदेवी ने कहा कि उन्हें यह सुंदर प्रदर्शन बहुत पसंद आया। दिव्यांका ने कबूल किया कि वह श्रीदेवी की बचपन से ही बहुत बड़ी प्रशंसक रही हैं और कहा कि वह दुनिया की सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री हैं उन्होंने श्रीदेवी से अनुरोध किया कि वह उसके साथ नृत्य करना चाहती हैं। श्रीदेवी और दिव्यांका ने लम्हे फिल्म से मोरनी गाने पर नृत्य किया।

अदिति भाटिया, अभिषेक वर्मा, अनीता हसनंदानी और पंकज भाटिया मंच पर आए और कहा कि दिव्यांका और विवेक पूरी तरह से इसके हकदार हैं। नच के शीर्षक को जितने के महत्व के बारे में पूछने पर विवेक ने कहा कि हम 8 जुलाई को हमारी पहली वर्षगांठ मनाएंगे और यह हमारा संयुक्त उपहार होगा। विवेक ने कहा कि दिव्याका के पास कई पुरस्कार हैं, लेकिन उनके पास कोई नहीं है। सोना ने उन्हें बताया कि दिव्यांका ही उनका जीवनकाल पुरस्कार हैं।

दिव्यांका-विवेक के प्रदर्शन के बाद  सनम जौहर और एबीगैल पांडे ने नृत्य किया। दिवेक की ही तरह, शो पर उनकी यात्रा को दिखाया और उनके सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन को उजागर किया गया। कई कमाल प्रदर्शन करने के बाद, एक बार फिर, उन्होंने जूरी को अपने शानदार काम से दंग कर दिया, हर किसी की आँखों में आँसू लाने वाली उनकी यह प्रदर्शन उनकी मां को श्रद्धांजलि थी और यह शानदार था। जजस और यहां तक कि दर्शकों को इसके द्वारा बहुत ही अचेतन छोड़ दिया गया था और वे सभी इस बात से सहमत थे कि अबीगैल और सनम शो में सबसे मजबूत नर्तक हैं।

भावुक माहौल जल्द ही एक नासमझ मूड में बदल गया, जिसमें मेजबान श्रीदेवी के साथ डम्शरादस खेल रहे थे। सभी फिल्में बेहद आसान थी क्योंकि वे पूर्व अभिनेत्री की सभी प्रतिष्ठित फिल्म थीं। सभी फिलर्स के बाद सनाया इराणी और मोहित सहगल अपने दर्पण अधिनियम के लिए आए। एक विचित्र विषय के साथ, वे दर्शकों को आश्चर्य में दाल देते हैं और हां, जूरी से भी काफी वाहवाही लुटते हैं।

अंतिम तीन प्रतियोगियों को सुनिश्चित कर दिया गया है और अगले हफ्ते हमे विजेता का नाम भी पता लग जायेगा लेकिन तब तक उत्सुकता बरकरार रहेगी।

About Ashi Varshney

Check Also

जस्टिस लोया केस: नहीं होगी SIT जांच, सुप्रीम कोर्ट ने ठुकराई याचिका

नई दिल्ली: सीबीआई के स्पेशल जज बीएच लोया की मौत के मामले में निष्पक्ष जांच …