Wednesday , August 23 2017
Home / मजेदार / यहां मकान मालिक खूबसूरत लड़कियों को मुफ्त में देते हैं घर, बदले में करते हैं सेक्स
PC: Stylist Magazine

यहां मकान मालिक खूबसूरत लड़कियों को मुफ्त में देते हैं घर, बदले में करते हैं सेक्स

लंदन: पूरी दुनिया में लड़कियों के मजबूरी का फायदा उठानेवाले की कमी नहीं हैं, है कोई उनका शोषण ही करता आया हैं अबतक. ताज़ा मामला इंग्लैंड से आ रही हैं जिसे आप इस ख़बर कों पढ़कर चकित हुए बिना बिलकुल भी नहीं रह सकतें हैं. यह ख़बर साउथ-ईस्ट लंदन के एक ऐसे क्षेत्र की है जहां मकान मालिक इन लड़कियों का शोषण अजीब तरीकें से करता हैं ये अपना मकान इन्हें मुफ्त में रहने के लिए देता हैं पर बदले में लड़कियों को इसके साथ सेक्स करनी पड़ती हैं यदि आपके मन में ये विचार उत्पन्न हो रहें होंगे की आखिर ऐसा ये करता क्यों हैं तो आप जानने के बाद आप हैरान हो जाएंगे.

लंदन में कई ऐसे मकान मालिक है जो सुंदर और सेक्सी महिलाओं को मुफ़्त में मकान किराए ऑफर करते पर इसके एवज में इन्हें उनसे चाहिए सेक्स. महिलाओं को ये ऑप्शन अपनी मर्जी से कम और अपनी निजी दिक्कतों के कारण से चुनना ही पड़ता है.

मीडिया के मुताबिक लंदन में ये एक प्रथा बनती जा रही हैं. जोकि दिन-प्रतिदिन काफी चर्चित होता जा रहा है. बताया जा रहा है कि इन मामलों में अधितकतर महिलाओं को पैसे की मजबूरी के चलते मकान मालिक अपने जाल में फंसाते रहे हैं.

बता दें कि लंदन में मकान मालिक सीधे तौर पर सेक्स फॉर रेंट का विज्ञापन नहीं देते, बल्कि वे अप्रत्यक्ष रूप से रेंट देने की बात करते हैं और सेक्सी गर्ल्स की तलाश करते हैं. एक रिपोर्ट के अनुसार, Craigslist नाम की वेबसाइट पर हर रोज करीब 100 ऐसी लिस्टिंग मकान मालिक डालते हैं. वही कुछ मकान मालिक ने ऐसे संबंधों को ‘फ्रेंड विद बेनिफिट’ बताते हैं.

About Jyoti Yadav

Check Also

फिल्म ‘एमएसजी ऑनलाइन गुरुकुल’ का पोस्टर रिवील

सिरसा। डाॅ. एमएसजी के नाम से मशहूर संत डॉ. गुरमीत राम रहीम सिंह जी इंसां …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *