Wednesday , April 24 2019
Home / लेटेस्ट न्यूज / पाकिस्तानी महिला नेता का आरोप, ‘चरित्रहीन हैं इमरान खान, भेजते हैं अश्लील मेसेज’
PC: Fairydetox

पाकिस्तानी महिला नेता का आरोप, ‘चरित्रहीन हैं इमरान खान, भेजते हैं अश्लील मेसेज’

नई दिल्ली: पूर्व पाकिस्तान कप्तान और तहरीक-ए-इंसाफ के सुप्रीमो इमरान खान को लेकर एक सनसनीखेज खबर सामने आई है। इमरान की पार्टी की एक महिला नेता ने उन पर अश्लील मैसेज भेजने का आरोप लगाया है। इमरान पर आरोप लगाने के बाद पीटीआई महिला नेता आयशा गुलालई ने पार्टी और नैशनल असेंबली दोनों की सदस्यता से त्यागपत्र दे दिया है।

प्रेस कॉन्फेंस में आयशा ने आरोप लगाते हुए कहा की पीटीआई से जुड़ी सारी महिला नेताओं की इज्जत पर वक़्त खतरा मंडराता रहता है। उन्होंने इमरान खान पर पार्टी की महिला नेताओं के उत्पीड़न का भी दोष लगाया है। वहीं, पीटीआई ने आयशा गुलालई के आरोपों को निराधार और बकवास बताया।

पीटीआई का कहना है कि कुछ पैसों के लालच के लिए आयशा ने पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज को हाथों अपना ईमान बेच दिया है। पार्टी छोड़ते समय आयशा ने कहा कि वे अपनी ईमानदारी, सम्मान और इज्जत से कोई समझौता नहीं करेंगी।

बहरहाल, आयशा का ये भी कहना है कि पीटीआई चीफ इमरान द्वारा भेजे गए मैसेज इतने अश्लील और गंदे है कि उनके बारे में बताया भी नहीं जा सकता। बता दें कि आयशा ने मैसेज की जानकारी देने से साफ मना कर दिया है।

आयशा ने आगे कहा कि इमरान मानसिक समस्या के शिकार हैं और अच्छे ईमानदार लोगों से जलना उनकी फितरत है। आयशा ने इमरान खान को चरित्रहीन बताते हुए दो नंबर का पठान कहा है।

आयशा ने इमरान पर आरोप लगाते हुए कहा कि वे पाकिस्तान को इंग्लैंड समझते हैं। बता दें कि आयशा की तरफ से नवाज शरीफ की पार्टी में शामिल होने का ऐसा कोई समाचार नहीं है। पर आयशा ने नवाज शरीफ को खानदानी आदमी बताया। उन्होंने कहा कि नवाज भले ही भ्रष्ट्र हो लेकिन वो चरित्रहीन इंसान नहीं हैं।

About RITESH KUMAR

Check Also

आर.जे अमित द्विवेदी बने अंतरराष्ट्रीय मानव अधिकार मिशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष

  एफ.एम रेनबो,107.1 एफ.एम में अपनी आवाज से श्रोताओं को मंत्रमुग्ध करने वाले आर.जे अमित …