Thursday , April 25 2019
Home / मनोरंजन / फ़िल्म “नोटबुक” की शूटिंग के लिए कास्ट और क्रू ने कश्मीर में बिताया 2 महीनो का समय !

फ़िल्म “नोटबुक” की शूटिंग के लिए कास्ट और क्रू ने कश्मीर में बिताया 2 महीनो का समय !

 

नवोदित कलाकार जहीर इक़बाल और प्रनूतन अभिनीत फिल्म “नोटबुक” को कश्मीर की खूबसूरत वादियों में फिल्माया गया है। कश्मीर की खूबसूरती को देख कर फ़िल्म की कास्ट और क्रू मंत्रमुग्ध हो गयी थी और सभी ने फ़िल्म की शूटिंग के दौरान इस खूबसूरती का भरपूर लुत्फ़ उठाया।

फ़िल्म की कास्ट और क्रू में ऐसे कई लोग शामिल थे जो पहली बार कश्मीर की खूबसूरती का नजारा देख रहे थे। नोटबुक के साथ डेब्यू कर रहे जहीर इक़बाल भी पहली बार कश्मीर की खूबसूरती को अपनी आंखों में कैद कर रहे थे।

पहली बार यह खूबसूरत नजारा देख कर जहीर कश्मीर की वादियों में मग्न हो गए थे। जहीर पर कश्मीर का इस तरह असर हुआ की वह अब पहले जैसे नहीं रहे है बल्कि अब बदल गए है। अभिनेता अब पहले से भी ज़्यादा पॉजिटिव हो गए है और एनर्जी से भरपूर है और यही हाल फ़िल्म की अन्य कास्ट और क्रू का भी है।

नोटबुक को कश्मीर की खूबसूरत घाटियों में फ़िल्माया गया है, जिसमें दो प्रेमी फिरदौस और कबीर की प्रामाणिक प्रेम कहानी के साथ-साथ बाल कलाकारों की दमदार कास्टिंग देखने मिलेगी जो कहानी में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं।

फ़िल्म के ट्रेलर और अब तक रिलीज हुए गानों को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। प्रनूतन और जहीर इक़बाल की इनोसेंट केमिस्ट्री ने हर किसी का दिल जीत लिया है परिणामस्वरूप हर कोई फ़िल्म को बड़े पर्दे पर देखने के लिए उत्सुक है।

कश्मीर की पृष्ठभूमि में स्थापित “नोटबुक” दर्शकों को एक रोमांटिक सफ़र पर ले जाएगी, जिसे देख कर आपके जहन में सवाल उमड़ पड़ेगा कि, क्या आप किसी ऐसे व्यक्ति के साथ प्यार में पड़ सकते हैं जिससे आप कभी मिले नहीं है?

नितिन कक्कड़ द्वारा निर्देशित यह फ़िल्म सलमान खान, मुराद खेतानी और अश्विन वर्दे द्वारा निर्मित है। फ़िल्म “नोटबुक” 29 मार्च, 2019 को रिलीज होने के लिए तैयार है।

About MD MUZAMMIL

Check Also

लोकसभा के तीसरे चरण का मतदान जारी

लोकसभा चुनाव आज देश में लोकसभा के तीसरे चरण का मतदान जारी है जिसमें कुल …