Tuesday , April 23 2019
Home / मनोरंजन / एनआरआई व्यवसायी अफगान पुलिस अधिकारी के रूप में “टोरबाज” में पदार्पण करने के लिए तैयार

एनआरआई व्यवसायी अफगान पुलिस अधिकारी के रूप में “टोरबाज” में पदार्पण करने के लिए तैयार

अमेरिका में स्थित एक सफल एनआरआई “जय पटेल” संजय दत्त की अगली “टोरबाज” में एक भावपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं। जय अफगान पुलिस से कर्नल मेहरबान खान की भूमिका निबंधित कर रहे हैं और फिल्म में महत्वपूर्ण दृश्यों में देखा जाएगा जिन्हें बड़े स्तर पर शूट की जा रही है। अच्छे मित्र फिल्म निर्माता राहुल मित्रा के साथ एक मौका बैठक करते हुए, जबकि वह दूसरे कार्यक्रम की शुरूआत से ठीक पहले कुछ प्रमुख पात्रों को कास्टिंग करने में व्यस्त थे, उन्हें इसमें पुलिस अधिकारी की महत्वपूर्ण भूमिका निभाई, जिसके बाद जय बिश्केक में स्थान पहुंचे।

एक उत्सुक घोड़ा सवार और शूटर, पुलिस अधिकारी के रूप में यह भूमिका स्वाभाविक रूप से पदार्पण अभिनेता के पास आई थी। यूनिट के नजदीक सूत्र बताते हैं कि अभिनेता संजय दत्त जय के अभिनय कौशल से प्रभावित हैं और माना जाता है कि वे अपने सह-अभिनेता के साथ सेट पर काफी समय बिताते हैं, अक्सर उन्हें अपने मोबाइल फोन के साथ शूटिंग करते हैं। संजय दत्त और राहुल मित्रा दोनों ने जय पटेल को अपनी आने वाली फिल्मों में शामिल करने का फैसला किया है।

पुरस्कार विजेता निर्देशक गिरीश मलिक द्वारा निर्देशित राजू चढा द्वारा प्रस्तुत और फिल्म निर्माता राहुल मित्रा द्वारा निर्मित, जो की अफगान सेना के जनरल का रोल अदा कर रहे है रहे हैं, फिल्म बिश्केक और आसपास शूट हो रही है और नर्गिस फाखरी और राहुल देव भी फिल्म में मुख्य भूमिका में है हैं।

About RITESH KUMAR

Check Also

रामनारायण यादव मेमोरियल कॉलेज में मतदाता जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन

संवाददाता बरही: रामनारायण यादव मेमोरियल महाविद्यालय परिसर में छात्र-छात्राओं के बीच मतदाता जागरूकता कार्यक्रम का …