Monday , December 17 2018
Home / देश / पटना जंक्शन में दीवार गिरने से वृद्ध की मौत, जिम्मेदार कौन ?

पटना जंक्शन में दीवार गिरने से वृद्ध की मौत, जिम्मेदार कौन ?

पटना। मॉनसून की बारिश के दौरान देश के कई हिस्सों में बिल्डिंग-घरों के गिरने की घटनाएं सामने आई हैं. इस बीच मंगलवार सुबह बिहार के पटना में एक दर्दनाक हादसा हुआ. पटना रेलवे स्टेशन पर एक 70 वर्षीय बुजुर्ग के ऊपर बाथरूम की दीवार गिरने से उसकी मौत हो गई.
बताया जा रहा है कि पटना जंक्शन के प्लेटफॉर्म नंबर एक पर शख्स सेकेंड क्लास पैसेंजर्स वेटिंग रूम में था. जिस समय वह बाथरूम का इस्तेमाल करने गया, तो बाथरूम की दीवार ही उसके ऊपर गिर गई.

हादसा मंगलवार सुबह उस वक्त हुआ जब वैशाली के महनार निवासी वीर बहादुर सिंह स्टेशन पर अपनी ट्रेन का इंतजार कर रहे थे. वीर बहादुर सिंह को हावड़ा जाना था, जिसके लिए वह स्टेशन पर भी प्रतीक्षा कर रहे थे. इसी दौरान वहां टॉयलेट की दीवार गिर गई, जिससे वीर बहादुर की मौत हो गई.

बताया जा रहा है कि टॉयलेट में मरम्मत का काम चल रहा था. दीवार की कमजोर हालत होने की खबर है, जिससे जिम्मेदार विभाग की लापरवाही सामने आ रही है. फिलहाल, जीआरपी ने वीर बहादुर के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही परिजनों को सूचना दे दी गई है.

बता दें कि बीते दिनों में देश के कई हिस्सों से इस प्रकार की घटनाएं सामने आई हैं. सबसे पहले उत्तर प्रदेश के नोएडा से इस प्रकार की घटनाएं सामने आई और उसके बाद लगातार तादाद बढ़ती चली गई.

अभी 3 अगस्त को ही उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक ही दिन में करीब 5 इमारतें गिर गई थी. इन हादसों में कुल 3 लोगों ने अपनी जान गंवा दी थी, जबकि 5 लोग घायल भी हुए थे.

About Amit Kumar

Check Also

पूल में शूट हुई थी मेरी अंडरवाटर तस्वीर, ज़हरीली झील में नहीं: अभिनेत्री

दक्षिण भारतीय ऐक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने उन तस्वीरों के बारे में अपनी प्रतिक्रिया दी है, …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *