Tuesday , April 24 2018
Home / टेक्नोलॉजी / भारत में लॉन्च हुआ खूबियों से भरा वनप्‍लस 3टी स्‍मार्टफोन, महज 29,999 रूपए में मिलेगा!

भारत में लॉन्च हुआ खूबियों से भरा वनप्‍लस 3टी स्‍मार्टफोन, महज 29,999 रूपए में मिलेगा!

नई दिल्ली । चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी-वनप्लस ने शुक्रवार को इस प्रीमियम डिवाइस का लेटेस्ट वर्शन वनप्लस-3टी इंडियन मार्केट में लॉन्च किया। यह स्‍मार्टफोन पिछले महीने लांच हुआ था और यूएस, यूरोप, और यूके के कुछ राज्‍यों में उपलब्‍ध था।

वनप्‍लस 3टी स्‍मार्टफोन की कीमत, भारत में 29,999 रूपए होगी, जिसमें 64 जीबी स्‍टोरेज वेरिएंट उपलब्‍ध करवाया जाएगा। वहीं 128 जीबी स्‍टोरेज वेरिएंट की कीमत, 34,999 रूपए होगी।

खास बात यह है कि इस सेगमेंट में कंपनी ने सिर्फ दो ही वेरिएंट उतारे हैं। इसमें 16 एमपी फ्रंट और बैक कमरा लगा है, जो वन प्लस 3 की तुलना शक्तिशाली है।

वनप्वल 3टी में 3,400 एमएएच की बैटरी लगी है, जो इसके पिछले संस्करण से 13 फीसदी ज्यादा है। वनप्लस 3 में 3000 एमएएच की बैटरी लगी थी। इसमें डैश चार्ज तकनीक है जिससे महज आधा घंटा चार्ज करने पर फोन भारी इस्तेमाल के बावजूद दिन भर चलता है।

वनप्लस 3टी में एंड्रायड 6.0.1 आधारित ऑक्सीजेन ओएस कस्टम ऑपरेटिंग सिस्टम है। इस ऑपरेटिंग सिस्टम की मदद से उपभोक्ता अपने स्क्रीन की साइज के मुताबिक आइकनों की साइज में फेरबदल कर सकते हैं। कंपनी ने अपने नए फोन के लिए कई रंगों पर विचार किया लेकिन अंतत: उसने गनमेटल रंग पर भरोसा किया। कंपनी का मानना है कि इस रंग से फोन की डिजाइन बेहतर तरीके से उभरकर सामने आती है।

 

About Jyoti Yadav

Check Also

जस्टिस लोया केस: नहीं होगी SIT जांच, सुप्रीम कोर्ट ने ठुकराई याचिका

नई दिल्ली: सीबीआई के स्पेशल जज बीएच लोया की मौत के मामले में निष्पक्ष जांच …