Thursday , March 21 2019
Home / देश / ऑनलाइन होटल बुकिंग के लिए नई वेबसाइट, किए ये दावे

ऑनलाइन होटल बुकिंग के लिए नई वेबसाइट, किए ये दावे

HOYYO, लक्जरी यात्रा एप्लिकेशन और वेबसाइट, प्रख्यात व्यक्तित्वों की उपस्थिति में द वेस्टिन, गुरुग्राम में लॉंच की गई।

अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर, 2 बार विश्व कप स्वर्ण पदक विजेता निशानेबाज, मनु भाकर ने कहा, “हर महिला साहस और शक्ति का प्रतीक है। मेरा मानना है कि प्रत्येक महिला के पास एक ऐसी महाशक्ति है जो उसे कियों से अलग बनाता है।

HOYYO ग्लोबल यात्रा को सरल बनाने के बारे में है। यह एक नई यात्रा कंपनी है जो आपके द्वारा बुक करने से पहले ही होटल बुकिंग पर सर्वश्रेष्ठ पुरस्कार गारंटी जैसी बेजोड़ सेवा प्रदान करती है। HOYYO के निदेशक और संस्थापक, मोहित मेहता कहते हैं, “जब आप हमारे साथ छुट्टी पैकेज बुक करते हैं, तो हम यात्रा सहायता को निजीकृत करते हैं।

ग्राहक देखभाल के साथ कॉल पर कोई प्रतीक्षा नहीं होगी, आपके पास एक समर्पित कर्मचारी उपलब्ध होगा जो यात्रा के दौरान कहीं अटक जाने की स्थिति में आपकी मदद करेगाहमारा मुख्य मकसद ग्राहकों को शानदार और आरामदायक यात्रा मुहैया कराना है। ” समाज के विभिन्न वर्गों के कई हस्तियों, राज्यसभा सांसद अमर सिंह, दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता, गुलशन ग्रोवर, विश्व कप स्वर्ण पदक विजेता निशानेबाज, मनु भाकर, प्रो कबड्डी लीग की हरियाणा स्टीलर्स टीम के कप्तान सुरेंद्र नाडा, और कई अन्य लोग इस कार्यक्रम में शामिल हुए।

इस समारोह में भारतीय सुरक्षा बलों के शहीदों के परिवारों को दी जाने वाली आर्थिक सहायता भी देखी गई।

About MD MUZAMMIL

Check Also

Samjhauta Blast Case

Swami Aseemanand Acquitted Samjhauta Blast Case: समझौता एक्सप्रेस ब्लास्ट मामले में स्वामी असीमानंद समेत चार आरोपी बरी

हरियाणा के पंचकुला में एनआईए के स्पेशल कोर्ट ने समझौता ब्लास्ट के आरोपी स्वामी असीमानंद, …