Friday , October 19 2018
Home / मनोरंजन / आयुष शर्मा की फिल्म ‘लवयात्री’ की पहले दिन कमाए 2 करोड़

आयुष शर्मा की फिल्म ‘लवयात्री’ की पहले दिन कमाए 2 करोड़

 बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) के बहनोई आयुष शर्मा (Aayush Sharma) की फिल्म ‘लवयात्री’ (LoveYatri) ने ओपनिंग डे पर सधी शुरुआत की. हालांकि डेब्यू करने वाले आयुष शर्मा के साथ को-एक्ट्रेस वरिना हुसैन (Warina Hussain) ने भी अभी-अभी ही बॉलीवुड में कदम रखा है. नवरात्रि के मौके पर रिलीज हुई गुजराती परंपरा पर आधारित फिल्म ‘लवयात्री’ का सलमान खान प्रोडक्शन का काफी सपोर्ट मिला. दोनों ही डेब्यू करने वाले स्टार आयुष शर्मा और वरीना हुसैन ने फिल्म के प्रमोशन के लिए देशभर में कई शहरों के चक्कर लगाए. वीकेंड की शुरुआत ज्यादा खास नहीं रही, लेकिन बाकी के बचे हुए दो दिन में आयुष शर्मा की फिल्म लवयात्री की कमाई का आंकड़ा बढ़ सकता है.

 ‘लवयात्री’ ने ओपनिंग डे के मौके पर 1.75 से 2 करोड़ के बीच की कमाई कर सकी. फिल्म में आयुष शर्मा ने एक्टिंग में भरपूर प्रयास किया है. वहीं दूसरी ओर वरीना हुसैन की एक्टिंग भी प्रवाभी रही. बता दें, आयुष शर्मा स्टारर फिल्म ‘लवयात्री’ नीरेन भट्ट द्वारा लिखी गयी है जो एक प्रसिद्ध गुजराती लेखक और पटकथा लेखक है. यह रोमांटिक ड्रामा सलमान खान फिल्म्स का अगला वेंचर है. सलमान खान फिल्म्स बैनर के तहत बनी यह फिल्म सलमान खान द्वारा निर्मित है.

देखें ट्रेलर-

‘लवयात्री’ के लगभग सभी गाने यूट्यूब पर काफी पॉपुलर रहे, लेकिन अभी फिल्म हिट हो पाएगी या नहीं यह देखना बाकी है. लवयात्री फिल्म के ‘चोगाड़ा’, ‘आंख लड़ जावे’, ‘रंगतारी’ और ‘तेरा हुआ’ जैसे चार्टबस्टर गानों ने इंटरनेट पर काफी धमाल मचाया. गुजरात की पृष्ठभूमि पर आधारित “लवरात्री” की कहानी आयुष शर्मा और वरिना हुसैन की प्रेम कहानी के इर्दगिर्द घूमती हुई नज़र आई.

About Web Team

Check Also

बधाई हो रिव्यूःइंतजार मत किजिए बस बधाई दे आईए

  मान लिजिए कि आपकी काँलेज खत्म हो गई। और नौकरी लग गई और अपनी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *