Thursday , September 20 2018
Home / देश / ‘पद्मावती’ से ‘पद्मावत’: अब सुप्रीम कोर्ट की डबल बेंच में अपील करेगी करणी सेना, आज ठाणे विरोध मार्च

‘पद्मावती’ से ‘पद्मावत’: अब सुप्रीम कोर्ट की डबल बेंच में अपील करेगी करणी सेना, आज ठाणे विरोध मार्च

जयपुर: सुप्रीम कोर्ट ने निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत को राष्ट्रीय स्तर पर रिलीज करने का रास्ता साफ कर दिया है. सुप्रीम कोर्ट ने सभी राज्यों को फिल्म पद्मावत को रिलीज करने का आदेश दिया है,लेकिन सुप्रीम कोर्ट के इस आदेश के बावजूद करणी सेना सुप्रीम कोर्ट की डबल बेंच में अपील करेगी. वहीं फिल्म के विरोध में आज ठाणे में मार्च निकाला जाएगा.

राष्ट्रपति से मिलने की कोशिश भी करेंगे- गोगामेड़ी

एक वीडियो मैसेज में संगठन के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी ने कहा कि फिल्म पर प्रतिबंध लगाने के लिए वे लोग राष्ट्रपति से मिलने की कोशिश भी करेंगे. उन्होंने कहा कि वे इस फिल्म का प्रदर्शन नहीं होने देंगे.

करणी सेना के अध्यक्ष ने कहा कि उन्होंने इस संबंध में प्रधानमंत्री को पत्र लिखा है और जल्द ही राष्ट्रपति से मिलने की कोशिश करेंगे. उन्होंने घोषणा करते हुए कहा 24 जनवरी को चित्तौड़गढ़ में हजारों महिलाएं जौहर करेंगी.

करणी सेना ने सुप्रीम कोर्टके कामकाज पर उठाए सवाल

उन्होंने कहा कि जहां आम आदमी को अगली तारीख जानने के लिए महीनों चक्कर लगाने पड़ते हैं, वहीं संजय लीला भंसाली की याचिका पर तुरंत सुनवाई होना ‘सुप्रीम कोर्ट’ के कामकाज पर सवाल उठाता है.’

आज ठाणे में करणी सेना का विरोध मार्च

करणी सेना आज मुंबई से सटे ठाणे में विरोध मार्च निकालेगी. मार्च सुबह 10 बजे कोरम मॉल से शुरु होकर विवियाना मॉल तक होगा. इसके साथ ही श्री राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष लोकेन्द्र कालवी एक प्रेस कांफ्रेन्स भी करेंगे.

बता दें कि ‘पद्मावती’ से ‘पद्मावत’ हुई फिल्म को पहले 1 दिसंबर को रिलीज होना था, लेकिन फिल्म में एतिहासिक तथ्यों से छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए राजपूत समाज ने देशभर में आंदोलन छेड़ दिया. इसके बाद नाम बदलने और कई संशोधनों के बाद ही फिल्म को सेंसर बोर्ड से मंजूरी मिली.

About Team Web

Check Also

दिल के मरीजों के लिए खतरनाक है डिप्रेशन, जानिये क्या हैं खतरे

नई दिल्ली:  दुनिया भर के विशेषज्ञों ने कहा है कि दिल की बीमारियों और अवसाद और …