Tuesday , March 19 2019
Home / खेल / पाकिस्तानी क्रिकेटर ने मैच के दौरान की आत्मदाह की कोशिश
PC: KODMEDIA

पाकिस्तानी क्रिकेटर ने मैच के दौरान की आत्मदाह की कोशिश

नई दिल्ली: पाकिस्तान से एक खबर आ रही है की एक युवा क्रिकेटर ने मैच के दौरान आत्मदाह करने का प्रयास किया है. ये वाकया उस वक़्त किया गया जब स्टेडियम में प्रथम श्रेणी मैच चल रहा था. इस युवा क्रिकेटर ने चयनकर्ताओं पर आरोप लगाया है की टीम में शामिल करने के एवज में उनसे रिश्वत की डिमांड की गई. ये कदम उठाने की मुख्य वजह चयन प्रक्रिया के दौरान बार-बार खुद को ख़ारिज किया जाना माना जा रहा है.

लाहौर सिटी क्रिकेट एसोसिएशन मैदान खेले जा रहे मैच के बीच इस युवा गेंदबाज ने अपने ऊपर पेट्रोल डालकर खुदकुशी करने की कोशिश की. इस युवा क्रिकेटर का नाम गुलाम हैदर अब्बास बताया जा रहा है.

कायदे-आजम ट्रॉफी के मैच का लुफ्त उठा रहें लोगों ने जब हैदर अब्बास को इस तरह का काम करते देखा तो तुरंत उसे रोका और फिर उन्होंने शोर मचाया, जिसके पश्चात एलसीसीए के लोगों ने उसे शांत कराया.

लाहौर एसोसिएशन के पूर्वी जोन से खेलने वाले अब्बास ने बताया  कि वह अधिकारियों के उन झूठे वादों से पूरी तरह परेशान हो चुका है कि उसे लाहौर की टीम के तरफ से प्रथम श्रेणी क्रिकेट मैच में शिरकत करने का मौका मिलेगा.

अब्बास यही नही रुकनेवाला है उसने ये भी कहा की यदि पीसीबी ने उसकी अर्जी नहीं सुनी तो वह गद्दाफी स्टेडियम के मेन गेट पर ही आत्मदाह कर लेगा. उसकी खुदकुशी के लिए एलसीसीए के प्रमुख सीधे तौर पर जिम्मेदार होंगे, क्योंकि वे प्रतिभा के बेस पर खिलाड़ियों को टीम में चयन नहीं कर रहे.

About RITESH KUMAR

Check Also

23 मई को कौन मनायेगा दिवाली?

23 मई यानी कैलेंडर ईयर का 143 वां दिन. 23 मई 2019 को दुनिया के …