Monday , December 17 2018
Home / देश / गुजरात जाकर बिहारियों की रक्षा करेंगे जन अधिकार पार्टी सुप्रीमो पप्‍पू यादव!

गुजरात जाकर बिहारियों की रक्षा करेंगे जन अधिकार पार्टी सुप्रीमो पप्‍पू यादव!

पटना। गुजरात के साबरकांठा में 14 महीने की एक बच्ची से दुष्कर्म के आरोप में बिहार के युवक की गिरफ्तारी के बाद वहां उत्तर भारतीयों पर हमलों के बीच जन अधिकार पार्टी सुप्रीमो व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव का बड़ा बयान आया है। उन्‍होंने कहा है कि वे बिहारियों की रक्षा के लिए गुजरात जाएंगे। किसी को हिम्‍मत है तो उनपर हमला करे।

विदित हो कि गुजरात में बिहारियों को 10 अक्टूबर से पहले गुजरात छोडने की धमकी दी गई थी। इसके बाद हजारों की संख्या में श्रमिक व नौकरीपेशा लोगों गुजरात छोड चुके हैं। उत्तर भारतीय विकास परिषद का दावा है कि अब तक 50 हजार से अधिक श्रमिक गुजरात छोड चुके हैं। स्थिति को लेकर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी से बात की है। इस बीच पप्‍पू का बयान आया है।

उपद्रवियों को दे डाली चुनौती

गुजरात में बिहारियों पर हो रहे हमले से उन्हें बचाने के लिए पप्पू यादव गुजरात जाएंगे। उन्‍होंने उपद्रवियों को चुनौती देते हुए कहा कि देखते हैं कि कौन वहां बिहारियों को प्रताडि़त करता है। उन्‍होंने कहा कि हमले रोकने के बदले भाजपा सरकार कांग्रेस पर आरोप लगा रही है। अगर अल्पेश ठाकोर हमले के लिए जिम्मेवार है तो राज्‍य सरकार को उसे गिरफ्तार करने से किसने रोका है।

गुजरातियों को बिहार में घुसने नहीं देंगे

इससे पहले पप्पू यादव ने कहा था कि यदि गुजरात मे बिहारियों को ऐसे ही प्रताडि़त किया जाता रहेगा तो वे बिहार में गुजरातियों को आने से रोक देंगे। उन्होंने कहा कि देश के कई राज्‍यों में बिहारियों को प्रताडि़त किया जा रहा है, उनके साथ हिंसा हो रही है, लेकिन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी चुप बैठे हैं।

आखिर वे किस मुंह से बिहार की बात करते और बिहार के लोगों से वोट मांगते हैं।

About N.K. SINGH

Check Also

Shakira

शकीरा पर स्पेन में लगा ₹118 करोड़ की टैक्स चोरी करने का आरोप

स्पेन के अभियोजकों ने कोलंबियाई गायिका शकीरा पर €14.5 मिलियन (₹118 करोड़) की टैक्स चोरी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *