Thursday , March 21 2019
Home / देश / पटना से मुंबई जाने वाली ट्रेन अब रघुनाथपुर स्टेशन पर भी रुकेगी!

पटना से मुंबई जाने वाली ट्रेन अब रघुनाथपुर स्टेशन पर भी रुकेगी!

पटना से मुंबई तक चलनेवाली सुविधा एक्सप्रेस का शनिवार को रघुनाथपुर स्टेशन पर रुकते ही लोगों की खुशी की टिकाना नहीं। ट्रेन का स्वागत करने के लिए बड़ी संख्या में लोग समय से पहले ही प्लेटफॉर्म पर ही आ चुके थे।

शनिवार को ट्रेन का ठहराव होना था। ठहराव होते ही लोगों ने चालक को माला पहनाकर उन्हें मिठाई खिलाई तथा आपस में अबीर गुलाल लगाकर सरकार को बधाई दी।

ट्रेनों के ठहराव के लिए यहां के लोग लंबे समय से आंदोलन कर रहे थे। पहले दिन डाउन में सुविधा एक्सप्रेस ट्रेन समय से रघुनाथपुर स्टेशन पर पहुंची। इस दौरान एनडीए के नेताओं तथा सैकड़ों ग्रामीणों ने ट्रेन के चालक पुरुषोत्तम शर्मा तथा सहायक चालक कुमार अमन और गार्ड को माला पहनाकर उन्हें मिठाइयां खिलाई। इस अवसर पर स्टेशन प्रबंधक श्लोक यादव के अलावा एनडीए के नेता रणजीत बहादुर सिंह, अजय उपाध्याय, कमल सिंह, बुद्धेश्वर ओझा, युवा जागरण मंच के अध्यक्ष शमशेर शर्मा, सीताराम ठाकुर, मनोज चौधरी, अनिल गुप्ता, मोहम्मद जावेद आदि बड़ी संख्या में लोग उपस्थित थे। यह गाड़ी पटना से पंडित दीनदयाल उपाध्याय स्टेशनों के बीच केवल रघुनाथपुर में ही रुकेगी। यह ट्रेन अप में रविवार, बुधवार तथा डाउन में बुधवार और शनिवार को 2 दिन ही आएगी।

About MD MUZAMMIL

Check Also

Samjhauta Blast Case

Swami Aseemanand Acquitted Samjhauta Blast Case: समझौता एक्सप्रेस ब्लास्ट मामले में स्वामी असीमानंद समेत चार आरोपी बरी

हरियाणा के पंचकुला में एनआईए के स्पेशल कोर्ट ने समझौता ब्लास्ट के आरोपी स्वामी असीमानंद, …