Thursday , March 21 2019
Home / खेल / जन अधिकार छात्र परिषद विश्वविद्यालय के कचड़े को साफ करके विश्वविद्यालय की गरिमा को पुनः वापस लाएगा!

जन अधिकार छात्र परिषद विश्वविद्यालय के कचड़े को साफ करके विश्वविद्यालय की गरिमा को पुनः वापस लाएगा!

PATNA(BIHAR):जन अधिकार छात्र परिषद के प्रदेश महासचिव रौशन शर्मा ने पटना विश्वविद्यालय के छात्रों को छठ पूजा की बधाई एवं शुभकामना देते हुए कहां की विश्वविद्यालय से माननीय पूर्व मुख्यमंत्री लालू जी पढ़े वर्तमान में नीतीश कुमार इसी विश्वविद्यालय से पढ़ कर अभी मुख्यमंत्री है और ना जाने केंद्र और राज्य में कितने मंत्री हैं जो इसी विश्वविद्यालय से पढ़ कर के उस मुकाम पर पहुंचे हैं लेकिन वे लोग अपने आप को बढ़ाते गए! 

पटना विश्वविद्यालय की जो पहले से गरिमा थी उसको इन्होंने ध्वस्त करने का काम किया उन्हें इस बात का तनिक से भी चिंता नहीं है कि वे जिस विश्वविद्यालय में पड़े थे उस विश्वविद्यालय में लाइब्रेरी की व्यवस्था नहीं है शौचालय की व्यवस्था नहीं है छात्रों को खेलने के लिए स्पोर्ट्स की व्यवस्था नहीं है हॉस्टल भवन जर्जर है छात्राओं से खुलेआम असामाजिक तत्व छेड़खानी करते है इन सब पर किसी का ध्यान नहीं गया! 

इन सभी दलों ने लगभग पिछले 30 वर्षों के शासन में बिहार में सत्ता का सुख भोगा लेकिन इन सभी दलों के नेताओं को पटना विश्वविद्यालय के लिए 30 मिनट की भी चिंता करने का समय नहीं मिला! 

छात्र संघ चुनाव को देखते हुए इन्हीं के दल यूनिवर्सिटी में रोना रो रहे हैं छात्र संघ चुनाव में जन अधिकार छात्र परिषद छात्रों के बीच जाके बताने का काम करेगा की इस यूनिवर्सिटी की बदहाली का जिम्मेवार कौन है और छात्रों से अनुरोध करेंगे कि इन सभी दलों को कैंपस से भगाने का काम करिए! 


जन अधिकार छात्र परिषद के प्रत्याशियों को मौका दीजिए ताकि इन दलों ने यूनिवर्सिटी के अंदर जो कचड़ा भरने का काम किया है उसे आने वाले समय में जन अधिकार छात्र परिषद सफाया करने का काम करेगा और विश्वविद्यालय की गरिमा को फिर से लौटाने और पुनः विश्वविद्यालय को रौशन करने का काम करेगा! 

About N.K. SINGH

Check Also

Samjhauta Blast Case

Swami Aseemanand Acquitted Samjhauta Blast Case: समझौता एक्सप्रेस ब्लास्ट मामले में स्वामी असीमानंद समेत चार आरोपी बरी

हरियाणा के पंचकुला में एनआईए के स्पेशल कोर्ट ने समझौता ब्लास्ट के आरोपी स्वामी असीमानंद, …