Sunday , February 24 2019
Home / देश / पीएम मोदी ने नवाज शरीफ की पत्नी के निधन पर जताया शोक
Nawaz Sharif, Nawaz Sharif wife, Kulsoom Nawaz

पीएम मोदी ने नवाज शरीफ की पत्नी के निधन पर जताया शोक

मीडिया में आई खबरों के मुताबिक, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक लेटर के जरिए बेगम कुलसुम नवाज के निधन पर शोक जताते हुए कहा कि वो हमेशा पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की पत्नी के साथ हुई बातचीत को याद रखेंगे. मोदी ने मंगलवार को शरीफ परिवार के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की. नवाज शरीफ की पत्नी कुलसुम का लंदन के एक अस्पताल में मंगलवार को निधन हो गया था.

पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज (पीएमएल-एन) के प्रमुख शरीफ को भेजे लेटर में प्रधानमंत्री मोदी ने लिखा है कि ‘बेगम साहिबा के निधन पर उन्हें गहरा दुख है.’ इस लेटर की एक कॉपी जियो न्यूज में दिखाई गई है.

लेटर में मोदी ने आगे कहा है कि “मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं कि वह बेगम साहिबा की रूह को शांति प्रदान करे और आपको और आपके परिवार को इस दुख को सहन करने की शक्ति प्रदान करे.” प्रधानमंत्री ने अपने शोक संदेश में 2015 में शरीफ के जन्मदिन पर लाहौर की यात्रा और उनकी पोती की शादी का भी जिक्र किया है.

रावलपिंडी के अदियाला जेल से नवाज शरीफ, उनकी बेटी मरियम और दामाद कैप्टन (रिटायर्ड) मोहम्मद सफदर को तीन दिन के पैरोल पर रिहा किया गया है. सभी को बेगम कुलसुम नवाज के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए पैरोल दी गई है.

कुलसुम को शुक्रवार को सुपुर्दे खाक किया जाएगा. नवाज शरीफ के आवास के आसपास सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गयी है और गाड़ियों के आने-जाने में कोई दिक्कत न हो इसके लिए यातायात संचालकों की तैनाती की गयी है.

About RITESH KUMAR

Check Also

आदिवासियों की समस्या को उजागर करती टी-सीरीज की शार्ट फिल्म ” जीना मुश्किल है यार” विश्व फ़िल्मफेस्टिवल में  

   आदिवासियों की समस्या को उजागर करती शार्ट फिल्म ‘ जीना मुश्किल है यार’ का …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *