Thursday , April 25 2019
Home / देश / सत्ता में आने के लिए पीएम मोदी अपना रहे हिटलर की युक्तियां: अरविंद केजरीवाल

सत्ता में आने के लिए पीएम मोदी अपना रहे हिटलर की युक्तियां: अरविंद केजरीवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए आरोप लगाया कि वे सत्ता में आने के लिए जर्मन तानाशाह एडोल्फ हिटलर की युक्तियां अपना रहे हैं. केजरीवाल ने हरियाणा के गुड़गांव में एक मुस्लिम परिवार के सदस्यों की कुछ लोगों द्वारा निर्मम पिटाई की वीडियो को रि-ट्वीट करते हुए मोदी पर तीखा हमला बोला.

केजरीवाल ने कई ट्वीट में कहा कि हिटलर के गुंडे मासूम लोगों को पीटा और मारा करते थे. इसके बाद, पुलिस पीड़ितों के खिलाफ मामला दर्ज किया करती थी. मोदी जी भी यही कर रहे हैं. वह सत्ता में आने के लिए हिटलर की युक्तियां अपना रहे हैं और उनके समर्थक यह भी नहीं देख पा रहे हैं कि भारत किस दिशा में जा रहा है.

मुख्यमंत्री ने वीडियो को रि-ट्वीट करते हुए लिखा कि इस वीडियो को देखिए. कौन से पवित्र शास्त्र में लिखा है कि कोई मुस्लिमों को पीटे। क्या गीता में लिखा है? क्या रामायण में लिखा है? क्या हनुमान चालीसा में लिखा है? यह हिंदू नहीं उनके भेस में गुंडे हैं? गुड़गांव में भोंडसी के भूपसिंह नगर इलाके में मुस्लिम परिवार के कुछ बच्चे होली के दिन घर के बाहर क्रिकेट खेल रहे थे.

इस मामले को लेकर वहां कुछ विवाद हुआ. इसके बाद कुछ लोगों ने एक मुस्लिम परिवार के घर पर पथराव किया और परिवार के सदस्यों से मारपीट भी की. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था. मामले में हत्या के प्रयास के आरोप में छह लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है.

 

About MD MUZAMMIL

Check Also

लोकसभा के तीसरे चरण का मतदान जारी

लोकसभा चुनाव आज देश में लोकसभा के तीसरे चरण का मतदान जारी है जिसमें कुल …