Tuesday , February 20 2018
Home / देश / उत्तरप्रदेश में सीएम अखिलेश का काम नहीं, उनके तो कारनामे बोलते हैं: PM MODI

उत्तरप्रदेश में सीएम अखिलेश का काम नहीं, उनके तो कारनामे बोलते हैं: PM MODI

नई दिल्ली। यूपी के बदायूं में पीएम नरेंद्र मोदी ने शनिवार को रैली को संबोधित करते हुए विरोधियों पर निशाना साधा। सपा-कांग्रेस को कुनबा करार देते हुए कहा कि दोनों कुबने अपनी विफलता छिपाने के लिए लोगों के बीच जाकर अलग-अलग बातें करते हैं।

रैली की शुरूआत में कहा कि 2009 में मुझे आपके दर्शन करने का मौका मिला था। यदि मैं 2014 में आया होता तो परिणाम कुछ और होता। पीएम मोदी ने 2014 में न आने पर लोगों से माफी मांगी। उन्होंने कहा कि यूपी में जितने जिलें हैं, उनमें सबसे बुरे जिलों में बदायूं एक है। सपा पर हमला बोलते हुए कहा कि उनके काम नहीं, कारनामे बोल रहे हैं।

सर्जिकल स्ट्राइक पर पीएम ने विरोधियों को घेरा। उन्होंने कहा कि ये सर्जिकल स्ट्राइक का सबूत मांगते हैं। उन्होंने कहा कि जिस दिन बहुमत वाली सरकार बनी थी, उसी दिन मैंने कहा था कि यह सरकार गरीबों के लिए काम करेगी। उसके बाद से ही गरीबों, शोषित, किसानों के लिए काम कर रही है।

पीएम मोदी ने कहा कि बदायूं की जनता ने बीजेपी का एमपी नहीं बनाया लेकिन इसके बावजूद 500 गांवों में बिजली पहुंचाई। उन्होंने कहा कि ये मोदी है जिसने गांवों में बिजली पहुंचा दी, वर्ना अभी तक नहीं पहुंचती। मैं कल्पना करता हूं कि जब मुलायम सिंह यादव ने सुना होगा कि सपा के ही नेता सपा के एमएलए के खिलाफ इतने गंभीर आरोप लगाते हैं। तो उन्होंने कहा होता कि बच्चा है, गलती कर देता है तो क्या फांसी लगती है क्या। वहीं, अगर यही सवाल अखिलेश से पूछा जाता तो वो बोलते कि ऐसे सवाल क्यों पूछते हो, क्या तुम्हारे शहर में भ्रष्टाचार हो रहा है।

पीएम मोदी ने कहा कि चुनाव के समय अखिलेश सरकार बसपा पर हमला करती थी लेकिन जब सत्ता में आए तो ऐसे अफसरों को नोएडा में बिठाया जो भ्रष्टाचार करते थे। कोर्ट ने उन्हें सजा दी। उन्होंने कहा कि इनको पता चल गया है कि कालेधन और भ्रष्टाचार की मेरी लड़ाई है, वो इनको अपने फेरे में लेकर रहेगी।

उन्होंने कहा कि मेरी सरकार गरीबों के लिए बनी है। जनता ईश्वर का रूप होती है। आज यूपी में शहर हो या गांव, दिन हो या रात हो, सुबह हो या शाम हो, क्या कभी कोई बहन बेटी अकेली घर से निकल सकती है क्या? अगर बेटी देर से गई है तो मां बाप चिंता करते हैं। भाईयों को दौड़ना पड़ता है। अखिलेश आप किसी से गले मिलें, मुझे दिक्कत नहीं है।

प्रधानमंत्री ने आगे कहा कि एक दिन टीवी देखा तो पाया कि अखिलेश ने लोगों से सवाल पूछा कि अच्छे दिन आ गए क्या? मैं कहता हूं कि यूपी में पांच साल से तुम राज करते हो, अगर जनता कहती है कि नहीं तो उसके लिए जिम्मेदार सपा है।

उन्होंने कहा कि आज एमएलसी के तीन सीटों के नतीजे आए। तीनों को बीजेपी ने जीता है। यदि अगर ये सीटें हम हार जाते तो ब्रेकिंग न्यूज चलती। ये खबरें चलती कि मोदी का जादू खत्म हो गया है। गोरखपुर, कानपुर, बरेली में बीजेपी को जीत मिली है। इसके लिए यूपी की जनता को बधाई। जनता ने संकेत दे दिया है कि आंधी कितनी तेज है।

पीएम ने आगे कहा कि लोहिया जी कांग्रेस के खिलाफ लड़े थे लेकिन लोहिया जी के चेलों ने कांग्रेस को गले लगाया लेकिन इसके बावजूद एमएलसी का चुनाव हार गए। यूपी सरकार ने नौजवानों को रौंद डाला है। उनके भविष्य पर ताले लगा दिए हैं। प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनते ही जिनको नौकरी में अन्याय मिला है, उन्हें जांच कराकर न्याय दिलाया जाएगा।

उन्होंने कहा कि नौकरी के लिए इंटरव्यू होता है तो अंदर तीन चार लोग बैठे होते हैं। वे बस तीस सेकेंड पूछते हैं कि क्या नाम है और कहां से आए हो? क्या बस तीस सेकेंड में पता चलता है कि वह कैसा है? यह सब फरेब है। भारत सरकार ने कुछ वर्गों के लिए इंटरव्यू खत्म कर दिए। इससे नौकरी में बेईमानी नहीं चलेगी। मैंने अखिलेश से कहा कि इसे राज्य में लागू करो तो उन्होंने मना कर दिया।

About Team Web

Check Also

‪‪Punjab National Bank‬, ‪Nirav Modi‬, ‪Narendra Modi‬‬,Punjab National Bank‬, ‪Securities and Exchange Board of India‬, ‪Reserve Bank of India,pnb share price,Punjab National Bank‬, ‪Mukesh Ambani‬, ‪Dhirubhai Ambani‬‬

PNB को चूना लगाने वाले नीरव मोदी और उसके परिवार के भागने की ये है तारीखें!