Saturday , March 23 2019
Home / मनोरंजन / रिलीज से पहले अक्षय कुमार और रजनीकांत की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘2.0 की एडवांस बुकिंग ने तोड़े रिकॉर्ड

रिलीज से पहले अक्षय कुमार और रजनीकांत की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘2.0 की एडवांस बुकिंग ने तोड़े रिकॉर्ड

अक्षय कुमार और रजनीकांत की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘2.0’ की रिलीज डेट जैसे-जैसे सामने आ रही है, दर्शकों की एक्साइटमेंट का बढ़ती ही जा रही। खबरें है कि फैंस ने इस फिल्म के लिए एडवांस बुकिंग करनी शुरू कर दी है। जी हां, रिलीज से 5 दिन पहले से ही इस फिल्म की एडवांस टिकट बुकिंग चल रही है।

हाल ही में पता चला है कि साउथ में सबसे ज्यादा एडवांस बुकिंग हो रही है। बता दें कि चेन्नई मे 75% से अधिक शो तेजी से भर रहे हैं। ऐसे में ये कहना गलत नहीं हेगा कि ‘2.0’ धमाकेदार ओपनिंग देने वाली है।

#Metoo: फरहान अख्तर ने जताई शर्मिंदगी, कहा- मैं अपने भाई साजिद को पहचान नहीं पाया

यह पहली बार होगा जब अक्षय कुमार और रजनीकांत एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आएंगे। बात दें कि फिल्म में अक्षय नेगेटिव किरदार में नजर आएंगे और उनकी आवाज काफी दमदार है। वहीं अक्षय कुमार का लुक काफी डरावना और भयानक भी होगा। जानकारी दे दें कि अक्षय के इस भयानक लुक को तैयार करने के लिए कई घंटे लगते थे। जिसमें मेकअप आर्टिस्ट से लेकर प्लास्टर ऑफ पेरिस तक का इस्तेमाल किया गया है।

वहीं रजनीकांत की बात करें तो फिल्म में वे एक बार फिर चिट्टी और वैज्ञानिक के किरदार में नजर आएंगे जोकि अक्षय कुमार से लड़ते हुए दिखेंगे। कुछ दिन पहले फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था। फिल्म का ट्रेलर पूरी तरह से एक्शन और एक्साइटमेंट से भरा है।

तलाक के 4 साल बाद रितिक ने सुजैन के लिए लिखा ये प्यारा नोट

वहीं ‘2.0’ में रजनीकांत और अक्षय कुमार दमदार किरदार में नजर आ रहे हैं। रिलीज ट्रेलर में रजनीकांत और एमी जैक्सन रोबोट के रोल में दिख रहे हैं। तो वहीं बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार का अलग अंदाज भी दर्शकों के सामने आ गया है। ट्रेलर को देख कर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म एक सोशल मैसेज भी देती है क्योंकि अक्षय फिल्म में एक डायलॉग होल रहे हैं की ‘सेल फोल रखने वाला हर व्यक्ति हत्यारा है’। अक्षय फिल्म में खूंखार गेटअप में नजर आ रहे हैं। वहीं ‘2.0’ को भारत की सबसे महंगी मूवी कहा जा रहा है।

About MD MUZAMMIL

Check Also

फिल्म रिव्यू; इतिहास की सबसे बहादुरी से लड़ी गई सारागढ़ी की लड़ाई के बारे में जानने के लिए “केसरी” को मिस न करें

  अनुराग सिंह के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘केसरी’ में अक्षय कुमार ने एक बार …