Tuesday , April 23 2019
Home / मनोरंजन / महाराष्ट्र सीएम की भविष्यवाणी पीएम नरेंद्र मोदी’ बायोपिक भारत और दुनिया को चौंका देगी

महाराष्ट्र सीएम की भविष्यवाणी पीएम नरेंद्र मोदी’ बायोपिक भारत और दुनिया को चौंका देगी

साल 2019 की सबसे बड़े बायोपिक बनने जा रही फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ के पोस्टर को हाल ही में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेन्द्र फड़नवीस ने रिलीज किया। फिल्म के पोस्टर लॉन्च पर, माननीय सीएम ने प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी की बात की, जो इस सदी के एक प्रतिष्ठित वैश्विक नेता हैं और जिनके नेतृत्व में, भारत न केवल नई ऊंचाइयों को छू रहा है, बल्कि भारत की इच्छाओं, आशाओं को भी पूरा कर रहा है।

देवेंद्र फड़णवीस ने कहा, “यह पोस्टर लॉन्च इतिहास में एक नए अध्याय की शुरुआत है। फिल्म ने पहले ही 23 अलग-अलग भारतीय भाषाओं में जारी किए गए पोस्टर के भव्य लॉन्च के साथ इतिहास रच दिया है। भारत में पैदा हुए एक वैश्विक नेता श्री नरेंद्र मोदी सही अर्थों में केवल एक स्टालवार्ट नहीं बल्कि एक ‘राज योगी’ हैं।

Navodayatimesहम इस फिल्म के लिए बहुत उत्साहित हैं। उन्होंने कहा कि फिल्म से जुड़ी टीम के लिए बहुत कम समय में इस फिल्म को पूरा करना एक बड़ी चुनौती रहेगी। मैं पीएम नरेंद्र मोदी की ओर से इस फिल्म से जुड़ी पूरी टीम को बधाई देता हूं। मुझे यकीन है कि इस फिल्म को बनाने के लिए टीम ने जो दृढ़ संकल्प किया है, उससे उन्हें भगवान का आशीर्वाद प्राप्त होगा और फिल्म भारत और दुनिया को चौंका देगी। मेरी भविष्यवाणी कहती है कि दर्शक इस तथ्य को स्वीकार करेंगे कि यह एक ऐसी कोई फिल्म है जिससे वे प्रेरणा ले सकते हैं।

 

हिंदी फिल्म उद्योग के सबसे बहुमुखी अभिनेताओं में से एक विवेक ओबेरॉय इस फिल्म में पीएम मोदी की भूमिका निभाएंगे। इसकी शूटिंग देश के कई हिस्सों में की जाएगी। निर्देशक ओमंग कुमार, निर्माता संदीप सिंह, विवेक ओबेरॉय के साथ आने वाले हफ्तों में कुछ रेकी करेंगे। फिल्म का पहला शेड्यूल एक पखवाड़े के भीतर शुरू होने की उम्मीद है।

‘पीएम नरेंद्र मोदी’ एक बायोपिक है, जो नरेंद्र दामोदर मोदी की जीवन यात्रा परा आधारित होगी। इसमें उनके जीवन की विनम्र शुरुआत से लेकर मुख्यमंत्री के रूप में उनके कार्यकाल और अंत में दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र के प्रधानमंत्री के रूप में उनके ऐतिहासिक चुनाव तक के सफर को दिखाया जाएगा। संदीप सिंह द्वारा निर्मित और बायोपिक मैस्ट्रो ओमंग कुमार द्वारा निर्देशित, पीएम नरेंद्र मोदी में विवेकानंद ओबेरॉय नरेंद्र मोदी की भूमिका निभा रहे हैं।

About MD MUZAMMIL

Check Also

रामनारायण यादव मेमोरियल कॉलेज में मतदाता जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन

संवाददाता बरही: रामनारायण यादव मेमोरियल महाविद्यालय परिसर में छात्र-छात्राओं के बीच मतदाता जागरूकता कार्यक्रम का …