Sunday , November 19 2017
Home / मनोरंजन / एमएसजी की नई फिल्म ‘जट्टू इंजीनियर’ का पहला पोस्टर जारी

एमएसजी की नई फिल्म ‘जट्टू इंजीनियर’ का पहला पोस्टर जारी

एमएसजी सीरीज की फिल्म ‘हिंद का नापाक को जवाब’ की सुपर कामयाबी के बाद सिरसा डेरा सच्चा सौदा प्रमुख रॉक स्टार बाबा गुरमीत राम रहीम सिंह इंसां अब एक और नए अंदाज में नजर आएंगे।
जी हां, केंद्र सरकार के स्वच्छ भारत मिशन और अशिक्षा का अंधेरा दूर करने के लिए संत राम रहीम कॉमेडी फिल्म ‘जट्टू इंजीनियर’ बना रहे हैं, जिसका फस्र्ट पोस्टर उन्होंने अपने ट्विटर एकाउंट पर जारी किया है। बता दें कि 19 मई को रिलीज होने जा रही यह एक कॉमेडी फिल्म है। इसके जरियेे गुरमीत राम रहीम का मकसद इस समाज को सुधारना है।
इसके लिए वह कुछ भी करने को तैयार हैं। एमएसजी सीरीज की पिछली फिल्मों की तरह इस फिल्म का भी पिता-पुत्री की जोड़ी, यानी संत राम रहीम गुरमीत सिंह इंसां और हनीप्रीत इंसां ने डायरेक्शन किया है। ‘जट्टू इंजीनियर’ भेल ही एक काॅमेडी फिल्म है, लेकिन इसमें हास्य-व्यंग्य एवं संवेदना के जरिये सामाजिक संदेश देने की कोशिश की होगी। 
‘जट्टू इंजीनियर’ की कहानी एक ऐसे गांव की पृष्ठभूमि पर आधारित है, जो कि काफी पिछड़ा है। वहां स्कूल तो है, लेकिन अध्यापक नहीं। गांव में अशिक्षा के साथ बेरोजगारी और नशे का बोलबाला है। इस गांव के बाशिंदे आलसी होने के साथ-साथ नशेड़ी भी हैं, जिससे गांव में गंदगी का भी अंबार है। फिल्म के मुख्य हीरो डॉ. एमएसजी एक जट्टू इंजीनियर, यानी एक राजपूत टीचर की भूमिका में नजर आएंगे।
फिल्म में दिखाया जाएगा कि वह किस तरह से इस गांव के स्कूल में आकर ग्रामीणों को सुधारते हैं। कहा जाता है कि फिल्म की कुछ स्टोरी रियल है, उस पर ही पूरा ताना-बनाना बुना गया है। स्वच्छ कॉमेडी के साथ-साथ यह फिल्म उनकी पहले की फिल्मों की भांति ही समाज को अनेक संदेश भी देगी। इस फिल्म में दो से तीन गाने होंगे। फिल्म की शूटिंग मात्र 15 दिन के अंदर पूरी कर ली जाएगी। अधिकतर शूटिंग सिरसा, तो कुछ दृश्य बाहर भी फिल्माए जाएंगे। फिल्म में हिंदी, पंजाबी, मारवाड़ी व यूपी की भाषा का इस्तेमाल भी किया जाएगा।
इतना ही नहीं, इसके साथ ही एमएसजी सीरीज की स्पोट्र्स पर आधारित एक और फिल्म ‘एमएसजी आॅनलाइन गुरुकुल’ का भी पोस्ट प्रोडक्शन का काम जारी है, जो इस साल के अंत तक रिलीज होगी। इस फिल्म में अभिनेता और निर्देशक के अलावा संत गुरमीत राम रहीम कुल 43 अलग-अलग अवतारों में भी नजर आएंगे, क्योंकि इसकी स्क्रिप्ट राइटिंग, साॅन्ग राइटिंग, सेट डिजाइनिंग, आर्ट डायरेक्शन, संपादन, कोरियोग्राफी आदि की जिम्मेदारी भी उन्होंने खुद संभाली है।

About खबर ऑन डिमांड ब्यूरो

Check Also

‘मुज़फ्फरनगर-दी बर्निंग लव’ की टीम फ़िल्म के प्रोमोशन के लिए दिल्ली आई