Friday , May 25 2018
Home / खेल / मैगजीन कवर के लिए प्रेग्नेंट टेनिस स्‍टार सेरेना विलियम्स ने कराया न्यूड फोटोशूट

मैगजीन कवर के लिए प्रेग्नेंट टेनिस स्‍टार सेरेना विलियम्स ने कराया न्यूड फोटोशूट

नई दिल्‍ली: दुनिया की नबंर वन टेनिस स्टार सेरेना विलियम्स ने प्रेग्नेंसी के दौरान न्यूड फोटोशूट करवाया है. सेरेना ने एक मैगजीन के कवर पेज के लिए न्यूज फोटोशूट करवाया है.सेरेना विलियम्स पिछले कुछ वक़्त से अपने खेल टेनिस से दूर है और इसकी वजह है उनकी प्रेग्‍नेंसी. खेल से दूर रहकर भी सेरेना लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं.

मंगलवार से ही सेरेना की एक तस्‍वीर इंटरनेट पर वायरल हो गई, जिसमें वह अपने बेबी बंप के साथ न्‍यूड नजर आ रही हैं. सेरेना ने यह फोटोशूट वैनिटीफेयर नाम की मैगजीन के लिए कराया है, जिसमें उन्‍होंने पूरे शरीर में स‍िर्फ एक कमरबंद पहन रखा है. सेरेना ने अपने ट्विटर अकाउंट पर खुद यह फोटो शेयर किया है. अपना यह फोटो शेयर करते हुए सेरेना ने ट्वीट किया है, ‘ वैनिटी फेयर का मेरा कवर देखें. सवाल, आपको क्‍या लगता है, लड़की होगी या लड़का? मैं इसे जानने के लिए इंतजार कर रही हूं लेकिन आपके विचार जानकर अच्‍छा लगेगा.’

ऐसे में कई यूजर्स ने सेरेना से अपनी बात साझा भी की है. सेरेना ने अपने इस फोटोशूट के साथ ही अपनी प्रेग्‍नेंसी से लेकर अपने निजी जीवन की कई बातें इस मैग्‍जीन के इंटरव्‍यू में साझा की हैं. दुनिया की टॉप टेनिस खिलाड़ियों में शुमार सेरेना ने इस इंटरवयू में बताया कि जनवरी में ऑस्‍ट्रेलियन ओपन के दौरान टेनिस कोर्ट में पहली बार पता चला था कि वो प्रेग्‍नेंट हैं. इस इंटरवयू के अनुसार सेरेना ने अपने मंगेतर एलेक्सिस ओमानियन को 6 प्रेग्‍नेंसी पॉजिटिव टेस्‍ट रिपोर्ट्स से भरा बैग पकड़ाया था और इस तरह उन्‍हें अपनी प्रेग्‍नेंसी की जानकारी दी थी. सेरेना के मंगेतर एलेक्सिस रेडिट के कोफाउंडर हैं.

इस इंटरव्‍यू में सेरेना ने अपने मंगेतर और अपनी प्रेम कहानी का पूरा ब्‍योरा दिया है. सेरेना ने अप्रैल में अपनी प्रेग्नेंसी का खुलासा किया था. वहीं हाल ही में उन्होंने पूर्व टेनिस खिलाड़ी जॉन मेकनरो को मुंहतोड़ जवाब दिया था. टेनिस से संन्यास ले चुके अमेरिकी खिलाड़ी मेकनरो ने कहा था कि अगर सेरेना पुरुष वर्ग में होतीं, तो उन्हें विश्व रैंकिंग में 700वें स्थान पर भी रहने के लिए संघर्ष करना पड़ता. इसके जवाब में सेरेना ने कहा था कि उनकी निजता का वो सम्मान करें.

About Jyoti Yadav

Check Also

कर्नाटक चुनाव:-प्रधानमंत्री मोदी और कांग्रेस के अदयक्ष राहुल गांधी एक दूसरे पे बार पलटबार किये

कर्नाटक विधानसभा चुनाव जैसे जैसे करीब आ रहे हैं वैसे ही बीजेपी और कांग्रेस एक …