Tuesday , March 19 2019
Home / मनोरंजन / अपने सास-ससुर से प्रियंका को मिला ये कीमती तोहफा

अपने सास-ससुर से प्रियंका को मिला ये कीमती तोहफा

 प्रियंका ने 2 दिसंबर को यानि कि कल जोधपुर के उम्मैद भवन में बड़े धूम-धाम से निक जोनस के साथ शादी रचाई। हालांकि शादी की अभी तक कोई तस्वीर देखने को नहीं मिली हैं लेकिन कुछ देर पहले एक तस्वीर सामने आई है जिसमें ये नई नवेली जोड़ी जोधपुर से रवाने होते हुए नजर आ रहे हैं।

 

वहीं हाल ही में खबर आई है कि निक के माता-पिता ने अपनी देसी बहू प्र‍ियंका चोपड़ा को एक खास तोहफा गिफ्ट किया है जिसकी कीमत जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे। जी हां, उन्होंने एक डायमंड इयर‍िंग दी है जिसकी कीमत इंड‍ियन करेंसी में करीब 55.46 लाख रुपये है।

बता दें कि इस कीमती इयर‍िंग में तकरीबन 170 स्टोन जड़े हुए हैं। इसके ड‍िजाइन को स्नोफ्लेक कहा जाता है। जिसे गोल्ड और डायमंड में बनाया गया है।

 

वहीं दोनों की संगीत की तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें अपनी संगीत सेरेमनी में प्रियंका चोपड़ा ने खूब मस्ती की और अपनी डांस परफॉर्मेंस से वहां मौजूद सभी मेहमानों का दिल भी लूटा। सेरेमनी के मुख्य परफॉर्मर निक जोनस रहे जिन्होंने अपने देसी ठुमकों से सभी को चौंकाया और प्रियंका चोपड़ा का दिल भी जीत लिया।  प्रियंका चोपड़ा ने अपनी मां मधु चोपड़ा के साथ भी डांस किया । सेरेमनी के दौरान प्रियंका और निक की फैमिली के बीच एक डांस कॉम्प‍िटीशन हुआ, जिसमें दोनों पक्ष एक-दूसरे पर भारी पड़े।

 

शादी में आए सभी मेहमानों के मंनोरंजन का खूब ध्यान रखा गया। दूल्हा और दुल्हन की फैमिली के बीच एक क्रिकेट मैच भी रखा गया, जिसे सभी मेहमानों ने काफी एंजॉय किया।

 

बता दें कि दोनों ने शनिवार को क्रिश्चियन रीती रिवाज से भी शादी की। इस दौराना उम्मैद भवन में जमकर आतिशबाजी का नजारा भी देखने को मिला। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हुआ। वीडियो में उम्मैद पैलेस में जबर्दस्त आतिशबाजी देखने को मिली। जिसके बाद आतिशबाजी का विरोध करते हुए सोशल मीडिया पर प्रियंका को बुरी तरह से ट्रोल किया जाने लगा। दरअसल, प्रियंका का हाल ही में दिवाली पर एक वीडियो सामने आया था जिसमें उन्होंने दिवाली पर फैन्स से पटाखे ना चलाने की अपील की थी। ऐसे में अपनी शादी में जश्न मनाने के लिए आतिशबाजी करवाना उनके फैंस को ठीक नहीं लगा।

About MD MUZAMMIL

Check Also

23 मई को कौन मनायेगा दिवाली?

23 मई यानी कैलेंडर ईयर का 143 वां दिन. 23 मई 2019 को दुनिया के …