Saturday , August 19 2017
Home / मनोरंजन / बॉलीवुड / प्रियंका नें सुनाई अपनें संघर्ष की कहानी, कहा मै भी बहुत रोई थी!

प्रियंका नें सुनाई अपनें संघर्ष की कहानी, कहा मै भी बहुत रोई थी!

प्रियंका चोपडा को रोल मटडल मानने वालो की कमी नही है, लेकिन वो कहते हैं न कि हर सक्सेज फुल इंसान के पीछे एक बहुत बडी स्टोरी होती है। वही है यहां भी। एक समय ऐसा था जब प्रियंका को फिल्मों फिलेमों से उठा कर बाहर फेक दिया गया था। जी हां, ये कहना खुद इस सुपरस्टार का है।

एक इंटरव्यू के गौरान प्रियंका से पूछा गया था कि दीपीका पादुकोण, शहरूख खान, रणवीर सिंह और कई ऐसे स्टार हैं जो इंडस्ट्री के आउटसाइडर्स में से है और उन्होनें आज इंडस्ट्री में अपनें अभिनय का सिक्का जमा लिया है। नेपोटिज्म डिबेट के बारे में आपका क्या कहना है? ऐसे में प्रियंका नें बताया कि ‘हर तरह के लोग इंडस्ट्री में हैं। स्टार खानदान में पैदा होना कोई बुरी बात नही। आउटसाइडर्स को अंदर आनें का दरवाजा नही मिलता और स्टार किड के पास स्टार फैमिली का प्रेशर होता है।”
उन्होनें यह भी कहा कि हर स्टार की अपनी एक जर्नी होती है। मेरे सफर में मैनें भी बहुत कुछ देखा। मुझे फिल्मों से निकाल बाहर फेका गया था क्योकि प्रोड्यूसर को किसी और के नाम का सुझाव दिया गया था। मैं बहुत रोई और फिर उससे उबर गई। आखिरकार जिनपर सक्सेस स्टोरी बननी होती है वह बन ही जाती है, भले कुछ भी हो जाए।
फिल्म की बात करें को प्रियंका इन दिनों अपनी हॉलीवुज फिल्म ‘बेवाच’ के प्रमोशन में लगी हुई हैं, जिसके लिए वो हाल ही में इंडिया आई थी। हाल ही में उन्होनें एक पार्टी भी रखी थी, जिसके कारण आजकल वो बहुत चर्चा में हैं, क्योकि ये पार्टी विनोद खन्ना के मृत्यु के बाद हुई थी।

About Jaya Dwivedi

Check Also

Movie Review: क्लास ऑडियंस के लिए बनी है फिल्म ‘पार्टीशन 1947’

अगर एक लाइन में ‘पार्टीशन 1947’ के बारे में कहा जाए, तो ये खाली एंटरटेनमेंट …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *