Monday , March 25 2019
Home / मनोरंजन / दीवाली पर हंसाएगा यह ‘डंगर डॉक्टर’
PC: Kodmedia

दीवाली पर हंसाएगा यह ‘डंगर डॉक्टर’

वैसे तो इस दीवाली पर रोहित शैट्टी की फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ और आमिर खान वाली ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ आमने-सामने होंगी। लेकिन इन दोनों को एक पंजाबी फिल्म भी टक्कर देने को तैयार है। डायरेक्टर अथर्व बलूजा की ‘डंगर डॉक्टर जैली’ नाम की इस फिल्म का ट्रेलर देख कर तो यही लगता है कि पंजाबी-कॉमेडी फिल्में देखने के शौकीनों के लिए यह एक बड़ा तोहफा साबित होगी।

इस रोमांटिक कॉमेडी का हीरो जरनैल सिंह उर्फ जैली जानवरों का डॉक्टर है। लेकिन दिक्कत यह है कि जिस लड़की से उसे शादी करनी है, उसके पिता को न तो सरदार पसंद हैं और न ही जानवर। अब ससुर जी पूरे परिवार के साथ उससे मिलने आ रहे हैं और इधर वह अपने घर के नौकर को डॉक्टर जरनैल शर्मा बना देता है।

इससे ढेर सारी कन्फ्यूजन तो पैदा होती ही है, साथ ही जबर्दस्त कॉमेडी भी निकल कर आती है। गायक-अभिनेता रविंदर ग्रेवाल, सारा गुरपाल, गीत गंभीर, करमजीत अनमोल, स्टैंडअप कॉमेडियन राजीव ठाकुर, निशा बानो, गुरमीत साजन, संतोष मल्होत्रा जैसे कलाकारों वाली इस फिल्म के निर्माता विवेक ओहरी कहते हैं कि इस साफ-सुथरी पारिवारिक कॉमेडी को लोग लंबे अर्से तक याद करेंगे। विवेक बताते हैं कि 20 अक्टूबर को इस फिल्म को पंजाब के अलावा देश भर में और विदेशों में भी रिलीज किया जा रहा है और गैर-पंजाबी दर्शक भी इसे खूब एन्जॉय करेंगे।

About RITESH KUMAR

Check Also

भाजपा ने मध्य प्रदेश में पांच मौजूदा सांसदों का काटा टिकट

भोपाल : भाजपा ने मध्य प्रदेश की 29 लोकसभा सीटों में से 15 सीटों पर …