Thursday , September 21 2017
Home / देश / राहुल का जन वेदना के बहाने पीएम मोदी पर एक और बड़ा हमला!

राहुल का जन वेदना के बहाने पीएम मोदी पर एक और बड़ा हमला!

नई दिल्ली। मोदी सरकार के नोटबंदी के फैसले के खिलाफ कांग्रेस आज जन वेदना सम्मेलन कर रही है। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की अध्यक्षता में हो रहे सम्मेलन में देश भर से तकरीबन 5000 पार्टी नेता और कार्यकर्ता तालकटोरा स्टेडियम पहुंचे हैं। सम्मेलन में मोदी सरकार के ढाई साल के कामकाज की समीक्षा भी की जाएगी। कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक और पार्टी के स्थापना दिवस के बाद ये तीसरा बड़ा मौका होगा जब राहुल गांधी कांग्रेस की अगुवाई कर रहे हैं।
राहुल ने एक बार फिर पीएम नरेंद्र मोदी को निशाने पर लिया।

राहुल ने कहा कि नोटबंदी पीएम का निजी फैसला था। पीएम ने आरबीआई का मजाक उड़ाया है। आरबीआई गवर्नर की सलाह को नजरअंदाज किया गया। हमने नोटबंदी पर जनता की आवाज उठाई है। नोटबंदी की किसी भी अर्थशास्त्री ने तारीफ नहीं की है। नोटबंदी के बाद पीएम बाबा रामदेव जैसे होम मेड इकोनॉमिस्ट के पीछे छिप रहे हैं। बीजेपी ने संवैधानिक संस्थाओँ को कमजोर किया है।

हमें 70 साल का हिसाब देने की जरूरत नहीं है। कांग्रेस ने देश के लिए कुर्बानी दी है। राहुल ने हमला जारी रखते हुए कहा कि पीएम 4 दिन में सफाई अभियान भूल गए।हिंदुस्तान की अर्थव्यवस्था की रीढ़ इन्होंने तोड़ दी है। नोटबंदी एक बहाना है, मोदी जी को पता लग रहा है कि योगा, स्किल इंडिया, मेक इन इंडिया के पीछे नहीं छुप पाएंगे। दो-ढाई साल पहले पीएम मोदी ने स्वच्छ भारत की बात कही, ये ड्रामा कुछ दिन चला, फिर मेक इन इंडिया और स्किल इंडिया आया। कुछ दिन इंडिया गेट पर योगा किया। पीएम पद्मासन भी नहीं लगा पाए। जो पद्मासन नहीं करता वो योग नहीं करता।

About खबर ऑन डिमांड ब्यूरो

Check Also

माँ गायत्री के आराधक: आचार्य श्रीराम शर्मा

गायत्री परिवार नामक संस्था के संस्थापक आचार्य श्रीराम शर्मा का जन्म 20 सितम्बर, 1911 को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *