Sunday , December 16 2018
Home / मनोरंजन / Box Office Collection: रजनीकांत और अक्षय कुमार की ‘2.0’ तीसरे दिन ताबड़तोड़ कमा लिए इतने

Box Office Collection: रजनीकांत और अक्षय कुमार की ‘2.0’ तीसरे दिन ताबड़तोड़ कमा लिए इतने

बाॅक्स आॅफिस पर तो बस इस सनय अक्षय और रजनीकांत का एक्शन ही नजर आ रहा है। फिल्म ने गुरुवार को रिलीज होते ही कमाई की कमान अपने हाथ ले ली थी। फिल्म ने पहले ही दिन 20 करोड़ 25 लाख रुपये की कमाई कर डाली थी। वहीं दूसरे दिन इसने 18 करोड़ रुपये अपने नाम किए। अब इसके तीसरे दिन की कमाई की बात करें तो इसकी कमाई में भारी उछाल देखने को मिला। दरअसल तीसरे दिन फिल्म ने 25 करोड़ रुपये की कमाई कर डाली। यानी की कुल मिला कर इसने अब तक 63.25 करोड़ रुपये कमा लिए हैं।


फिल्म की सक्सेज की सबसे बड़ी वजह है इसके आसपास कोई बड़ी फिल्म का रिलीज न होना और इसका एक बड़ी लागत से बन कर तैयरा होना। वहीं फिल्म ने रिलीज के पहले ही बाॅक्स आॅफिस पर अपनी कमाई का माहौल बना लिया था। इसके हिट होने की तो सबसे बड़ी वजह यही है। वहीं ट्रेड ऐनालिस्ट तरण आदर्श ने तो फिल्म को पांच स्टार दिए हैं। फिल्म में एक सोशल मैसेज छिपा हुआ है, एक्शन है, ड्रामा है, स्टार्स हैं और डायलाॅग्स हैं। निर्देशक शंकर द्वारा बनाई गई इस फिल्म को अभी से ब्लाॅक बस्टर करार दे दिया गया है। फिल्म ने आते ही बाॅक्स आॅफिस पर अपना कब्जा जमा लिया है। वहीं इससे पहले रिलीज हुई हाई बजट फिल्म ‘ठग्स आॅफ हिंदोस्तान’ बाॅक्स आॅफिस पर बुरी तरह पिट गई।
अक्षय  ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें फिल्म का एक सीन दिख रहा है और रजनीकांत ‘3.0’ कहते नजर आ रहे हैं। वहीं इस वीडियो को साझा करते हुए अक्षय ने लिखा, ‘2.0 में 3.0 से मिलिए। आपके बच्चों के लिए छुट्टी के दिन परफेक्ट आउटिंग रहेगी ये।’ इस तरह अक्षय फैंस से फिल्म को थियेटर्स में देखने की अपील करते भी नजर आए। फिलहाल आप यहां देखें ये वीडियो…

About Web Team

Check Also

SC जांच एजेंसी नहीं, सिर्फ जेपीसी कर सकती है राफेल डील की जांच: मल्लिकार्जुन खड़गे

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और संसद की लोक लेखा समिति (पीएसी) के प्रमुख मल्लिकार्जुन खड़गे …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *