Tuesday , November 20 2018
Home / देश / राज्यसभा में आज भी हंगामे के आसार, रेणुका ने रिजिजू के खिलाफ दिया प्रिविलेज नोटिस
राज्यसभा में आज भी हंगामे के आसार, रेणुका ने रिजिजू के खिलाफ दिया प्रिविलेज नोटिस
रेणुका चौधरी

राज्यसभा में आज भी हंगामे के आसार, रेणुका ने रिजिजू के खिलाफ दिया प्रिविलेज नोटिस

राज्यसभा में आज शुक्रवार को भी हंगामा जारी रह सकता है। कांग्रेस सांसद रेणुका चौधरी की हंसी पर छिड़ा विवाद अभी ठंडा नहीं पड़ा है। हंसी पर मजाक उड़ाने से नाराज रेणुका चौधरी ने आज राज्यसभा में किरन रिजिजू के खिलाफ विशेषाधिकार हनन नोटिस दिया है। इसे लेकर आज भी राज्यसभा में गहमागहमी का माहौल होने के पूरे आसार हैं। याद दिला दें कि इस विवाद के बाद कल गुरुवार को कांग्रेस की महिला सदस्यों ने एम. वेंकैया नायडू से मुलाकात की थी।

 

कल गुरुवार को पीएम मोदी सभा में अपना पक्ष रख रहे थे तभी रेणुका चौधरी ने ठहाका लगा दिया था। रेणुका के इस व्यवहार पर सभापति ने उन्हें रोका भी था। तब प्रधानमंत्री ने टीवी पर आने वाले रामायण सीरिय का जिक्र किया था। उन्होंने कहा था कि रामायण सीरियल खत्म होने के बाद ऐसी हंसी पहली बार सुनाई दी है।

विवाद ने तूल तब पकड़ लिया जब केंद्रीय गृह राज्य मंत्री किरेन रिजिजू ने रेणुका की तुलना शूर्पणखा से कर दी। रिजिजू ने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडिय ट्वीट किया जिसमें रामायण की ‘शूर्पणखा’ जोर-जोर से ठहाके लगा रही है। इस वीडियो में शूर्पणखा की हंसी के साथ मोदी के उस बयान को भी लिंक किया गया है जिस पर कल सदन में रेणुका चौधरी जोर से हंसी थीं।

रेणुका चौधरी ने मीडिया से बातचीत में कहा था कि पीएम मोदी एक तरफ महिलाओं के सम्मान की बात करते हैं। तो दूसरी तरफ महिलाओं पर टिप्पणी भी करते हैं। मैं अब सदन में विशेषाधिकार हनन का प्रस्ताव लेकर आउंगी।

About KOD MEDIA

Check Also

आवाज ऑफ इंडिया : दुनिया भर में संगीत प्रतिभाओं को बढ़ावा देने का डिजिटल प्रोग्राम

   ‘आवाज ऑफ इंडिया: मेरी आवाज, मेरी पहचान’ भारत का एक डिजिटल कार्यक्रम है, जो बच्चों, युवाओं और वयस्कों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *