अजय देवगन के बाद अब रणवीर सिंह भी ‘सिंघम’ बनने की कोशिश कर रहे हैं। अजय देवगन की नक्शे कदम पर चल कर रणवीर ‘सिंघम’ के अवतार में घूसखोरी करते नजर आ रहे हैं। फिल्म में रणवीर पुलिस वाले इसलिए बनते हैं ताकी वो घूसखोरी कर पैसे वाले बन सकें। करण जौहर के प्रोडक्शन और रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में रणवीर सिंह और अजय देवगन साथ मिल कर सिस्टम को दीमक की तरह खाने वाले लोगों की धुलाई करते दिखेंगे। मालूम हो ट्रेलर के अंत में अजय की शानदार एंट्री भी दिखाई गई है।
सिंबा ट्रेलर: रणवीर सिंह पुलिस वाला बन घूसखोरी करते आए नजर,जानें फिल्म की स्टोरी और कितने मिले व्यूज

फिल्म की स्टोरी
ट्रेलर को ध्यान से देखने पर इसकी स्टोरी के बारे में दर्शक पहले से ही समझ सकते हैं। ‘सिंबा’  आॅन ड्यूटी एक मासूम बच्ची को अपनी छोटी बहन बना बैठते हैं। विलेन सोनू सूद का एक आदमी उस बच्ची के साथ दुष्कर्म कर देता है और यहीं से फिल्म की कहानी बन जाती है। वहीं सोनू के पैसों पर पलने वाले सिंबा का जमीर जाग जाता है और वो उसी के खिलाफ हो जाता है। फिर एक ईमानदार अफसर की तरह अपनी बहन के साथ-साथ सभी बुरी हरकतें करने वालों को मजा चखाता है। वहीं इस काम में उनका साथ देने के लिए फिल्म के अंत में असल सिंघम अजय देवगन की एंट्री होती है। वैसे मालूम हो कि फिल्म के ट्रेलर वीडियो को अब तक करीब 5 लाख बार देखा जा जुका है।
सिंबा ट्रेलर: रणवीर सिंह पुलिस वाला बन घूसखोरी करते आए नजर,जानें फिल्म की स्टोरी और कितने मिले व्यूज
सिंबा के बाद इन फिल्मों में दिखने को हैं तैयार
रणवीर सिंह इन दिनों एक ओर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सिंबा’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं और दूसरी ओर उनकी फिल्म का ट्रेलर भी जारी हो गया है। अब ये फिल्म 28 दिसंबर को रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है। वहीं रणवीर की आने वाली फिल्मों की बात की जाए तो वो अगली बार मूवी ‘गली ब्वाॅय’ में आलिया भट्ट के साथ दिखेंगे। फिलहाल आप यहां देखें फिल्म का ट्रेलर…

रणवीर सिंह के 'सिंबा' पोस्टर के साथ जारी हुई फिल्म की रिलीज डेट, सारा खान दिखेंगी साथ