Thursday , January 24 2019
Home / मजेदार / Movie Review: ‘रिबन’ संवेदनशील तथ्यों की अधूरी कहानी
PC: Kodmedia

Movie Review: ‘रिबन’ संवेदनशील तथ्यों की अधूरी कहानी

रोजमर्रा के जीवन में एक सामान्य कपल के रिलेशनशिप में कई तरह की परेशानी और हैप्पी मोमेंट्स आते हैं. फिल्म के मेकर्स ने इसी सच्चाई को इस फिल्म के माध्यम से बड़े पर्दे पर दिखाने का प्रयास किया है. यही कारण भी है कि दर्शक इस फिल्म को अपने जीवन की कहानी से रिलेट कर पाएंगे. इस फिल्म में दिखाया गया है कि एक तरफ जहां कल्कि और सुमीत के किरदारों के बीच झगडा और मनमुटाव होता है तो वहीं आपस में इनमें बहुत प्यार भी है.

फिल्म के पहले हिस्से में रोज़मरहा की जिंदगी थोड़ी रिश्तो में अनबन, प्यार मोहबत की नोक झोंक नज़र आएगी | दूसरे हिस्से में कहानी का बदला रूप और कुछ संवेदनशील तथ्यों का करवट लेना देखना दिलचस्प है.  परन्तु कही ना कही जाकर कहानी ढीली पड़ जाती है.

कल्कि कोचलिन और सुमित व्यास ने शानदार एक्टिंग की है. फिल्म के सभी किरदारों ने अच्छी एक्टिंग की है लेकिन फिल्म की स्क्रिप्ट भी ठीक है, परन्तु अधूरी सी है. फिल्म में दो गाने है जो की रिलीज़ होने के बावजूद लोगो की जबान पर गुनगुनाते नज़र नहीं आये और फिल्म का बैकग्राउंड स्कोर भी ठीक है.

इस फिल्म का निर्दशन राखी सान्डिल्य ने किया है. फिल्म के निर्माण रेड कार्ट फिल्म के प्रकाश मोंडल और स्वाति मोंडल ने किया है. अगर आपको कल्कि कोचलिन के अभिनय को सराहना है, तो इस शुक्रवार रिबन देखने जरूर जाए.

About MD MUZAMMIL

Check Also

प्रियंका गांधी करेंगी इंदिरा गांधी सा कमाल, वापसी कर लेगी कांग्रेस

नई दिल्ली। प्रियंका गांधी…एक ऐसा चेहरा.. जिसके राजनीति में आने के कयास लंबे समय से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *