Thursday , January 24 2019
Home / देश / राजद जिद की राजनीति बिलकुल ना करें: कांग्रेस
बिहार सीएम चेहरा,बिहार सीएम,बिहार ,तेजस्‍वी यादव ,कांग्रेस ,आरजेडी ,tejashwi yadav cm face,tejashwi yadav,Congress,Bihar,BJP, NARENDRA MODI

राजद जिद की राजनीति बिलकुल ना करें: कांग्रेस

पटना: नीतीश कुमार की जनता दल यूनाइटेड को लेकर महागठबंधन में अब दरार दिखने को मिल रही है. इस मुद्दे को लेकर राष्ट्रीय जनता दल और कांग्रेस अब खुल कर आमने-सामने आ गए है.

तेजस्वी यादव को मिली नसीहत

कांग्रेसी नेता प्रेमचंद्र मिश्रा ने राजद नेता तेजस्वी यादव को नसीहत देते हुए कहा कि अधिक उतावलापन दिखाने की आवश्यकता नहीं है इसके साथ इन्होंने कहा की तेजस्वी यादव ये बयान बिलकुल ना दें कि किसी अन्य पार्टी के लिए गठबंधन में स्थान नहीं है.

राजद जिद की राजनीति बिलकुल ना करें

इसके साथ ही, कांग्रेस विधायक शकील अहमद ने भी राष्ट्रीय जनता दल को चेतावनी देते हुए कहा है कि राजद जिद की राजनीति बिलकुल ना करे, क्योंकि राजनीति संयम और व्यवहारिकता से ही चलती है. हमारी पहली प्राथमिकता 2019 का लोकसभा चुनाव है और उसके बाद बिहार चुनाव 2020 में होने वाले हैं

राजद का पलटवार

वहीं, कांग्रेस नेताओं के बयान पर राष्ट्रीय जनता दल के विधायक भाई वीरेंद्र ने कहा कि कुछ लोगों से साजिश के तहत बयान बाजी करवाई जा रही है. महागठबंधन में कौन-कौन  शामिल होगा, इसका निर्णय राहुल गाँधी और सोनिया गाँधी करेंगे. फ़िलहाल महागठबंधन में नीतीश कुमार और उनकी पार्टी के लिए कोई स्थान नहीं और कांग्रेस पार्टी के नेता अनर्गल बयानबाजी से बचें.

नीतीश कुमार के लिए महागठबंधन में कोई स्थान नहीं

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव ने मंगलवार को मीडिया के समक्ष राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर बयान देते हुए कहा था कि नीतीश कुमार के लिए महागठबंधन में कोई स्थान नहीं है. तेजस्वी यादव ने कहा कि चाहें मुझ पर कितना भी दबाव क्यों ना हो, मैं चाचा को महागठबंधन में बिलकुल नहीं आने दूंगा. वहीं, अपने चार दिवसीय बिहार दौरे पर पटना पहुंचे कांग्रेस सचिव राजेश लिलोठिया ने कहा कि बीजेपी और सहयोगी दल अपने आपसी कलह में समाप्त हो गया है.

About RITESH KUMAR

Check Also

प्रियंका गांधी करेंगी इंदिरा गांधी सा कमाल, वापसी कर लेगी कांग्रेस

नई दिल्ली। प्रियंका गांधी…एक ऐसा चेहरा.. जिसके राजनीति में आने के कयास लंबे समय से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *