Tuesday , March 19 2019
Home / मनोरंजन / सलमान खान ने वाघा बॉर्डर से फ़िल्म “भारत” की एक झलक की साझा

सलमान खान ने वाघा बॉर्डर से फ़िल्म “भारत” की एक झलक की साझा

सलमान खान की आगामी फिल्म भारत निस्संदेह सबसे अधिक अनुमानित फिल्मों में से एक है। फ़िल्म की टीम इन दिनों पंजाब में मौजूदा कार्यक्रम की शूटिंग कर रही है और ऐसे में अभिनेता ने वाघा बॉर्डर से फ़िल्म की झलक साझा की है।

सलमान खान और निर्देशक अली अब्बास ज़ाफ़र ने हाल ही में सोशल मीडिया पर तस्वीर साझा करते हुए लिखा,”एक आदमी और राष्ट्र का सफ़र एक साथ” जिसमें कैटरीना कैफ साड़ी के ऊपर शॉल ओढ़े हुए नज़र आ रही है, जबकि सलमान वाघा सीमा पर सूट बूट में दिखाई दे रहे है।

फिल्म की यह झलक काफी दिलचस्प है। भारत की टीम सक्रिय रूप से फिल्म से जुड़ी झलकियां शेयर करते आई है जिसने दर्शकों को फ़िल्म के प्रति आकर्षित कर दिया है।

भारत की टीम इससे पहले माल्टा, अबू धाबी, मुंबई और अब पंजाब के मोहक स्थानों पर फ़िल्म की शूटिंग को अंजाम दे रही है।

फ़िल्म भारत के साथ सलमान खान और अली तीसरी बार एक साथ काम कर रहे है। सुपरस्टार और डायरेक्टर की यह जोड़ी इससे पहले सुल्तान और टाइगर जिंदा हैं जैसी ब्लॉकबस्टर फ़िल्म के साथ दर्शकों का मनोरंजन कर चुकी है।

फ़िल्म में ‘दबंग’ स्टार 60 वर्ष की उम्र तक चार-पांच विभिन्न लुक में दिखाई देंगे और एक महत्वपूर्ण हिस्सा अभिनेता के 20 साल की उम्र पर आधारित होगा, जिसमें 52 वर्षीय अभिनेता दुबले और नौजवान लुक में नज़र आएंगे।

भारत की कहानी 1947 के भारत-पाकिस्तान विभाजन के दौरान एक बेटे द्वारा अपने पिता को किये गए वादे पर आधारित है। फ़िल्म में सलमान और कैटरीना के साथ-साथ तब्बू, जैकी श्रॉफ, दिशा पटानी, नोरा फतेही और सुनील ग्रोवर जैसे अनुभवी कलाकार शामिल है।

अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित और अतुल अग्निहोत्री की रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड और टी सीरीज द्वारा निर्मित यह फ़िल्म 2019 की ईद पर रिलीज होगी।

About MD MUZAMMIL

Check Also

23 मई को कौन मनायेगा दिवाली?

23 मई यानी कैलेंडर ईयर का 143 वां दिन. 23 मई 2019 को दुनिया के …