Thursday , September 20 2018
Home / मनोरंजन / इस अभिनेत्री से शादी करना चाहते थे दबंग खान
Rekha

इस अभिनेत्री से शादी करना चाहते थे दबंग खान

बॉलीवुड के दबंग कहे जाने वाले अभ‍िनेता सलमान खान को भला कौन नहीं जानता, दुनियाभर में उनके करोड़ों फैंस है। आपको पता होगा कि सलमान खान 52 साल के हो चुके हैं लेकिन इतनी उम्र होने के बाद भी उन्होंने अब तक शादी नहीं की है। सलमान खान ने अब तक शादी क्यों नहीं की? इस सवाल का जवाब तो खुद सलमान खान ही दे सकते हैं। लेकिन जब उनसे शादी को लेकर सवाल पूछा जाता हैं तो वो इस सवाल से बचते हुए नजर आते हैं और कोई स्पष्ट कारण नहीं बताते। अब तो सलमान खान के चाहने वाले भी इस बात की उम्मीद छोड़ चुके हैं कि वो शादी करेंगे भी या सारी उम्र कुंवारे ही रहेंगे। वैसे तो अब तक सलमान का नाम बॉलीवुड की कई मशहूर हिरोइनों के साथ जुड़ चुका है लेकिन बाद में ब्रेकअप हो गया और शादी नहीं हो पाई।

आज हम आपको बॉलीवुड की उस खूबसूरत और मशहूर अभिनेत्री के बारे में बता रहे हैं जिसे एक जमाने में सलमान खान बहुत पसंद करते थे। इस अभिनेत्री पर सलमान खान का दिल इस कदर आ गया था कि वह उनसे शादी करने के सपने देखते थे। हम जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं वो कोई छोटी मोटी नहीं बल्कि हिंदी सिनेमा की जानी-मानी अभिनेत्री हैं और आप उसको बखूबी जानते हैं। आपको जानकर आश्चर्य होगा कि वो अभिनेत्री कोई और नहीं बल्कि रेखा हैं। जी हां, रेखा ही वह अभिनेत्री हैं जिसके लिए सलमान का दिल धड़कता था। जब सलमान खान मुश्किल से 6 या 8 साल के थे उस दौरान ही उन्हें रेखा से प्यार हो गया था।

आपको इस बात पर यकीन नहीं हो रहा होगा लेकिन यह बिल्कुल सच है। दरअसल, इस बात का खुलासा खुद सलमान खान और रेखा ने किया था। जब बिग बॉस का आठवां सीजन चल रहा था तब रेखा अपनी फिल्म ‘सुपर नानी’ के प्रमोशन के लिए बिग बॉस सीजन के सेट पर आई थीं। उसी दौरान सलमान खान और रेखा ने इस राज से पर्दा उठाया था। सलमान खान और रेखा ने बिग बॉस के सेट पर खूब मस्ती की थी और एक बॉलीवुड गाने पर जमकर ठुमके भी लगाए थे।

सलमान खान बचपन में रेखा के लिए प्रति इस कदर दिवाने थे कि वो साइकिल पर रेखा के घर के सामने चक्कर लगाते थे। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सलमान खान, रेखा के साथ ‘बीवी हो तो ऐसी’ फिल्म में काम भी कर चुके हैं। हालांकि उस फिल्म में वो सपोर्टिंग किरदार में नजर आए थे और वो सलमान की पहली फिल्म थी। आज रेखा 63 साल की हो चुकी है और 1990 में उन्होंने दिल्ली के कारोबारी मुकेश अग्रवाल से शादी की थी। आजकल रेखा फिल्मों में कम ही दिखाई देती हैं लेकिन आज भी उनकी खूबसूरती के करोड़ों लोग दीवाने हैं। रेखा को अपने समय कि सबसे खूबसूरत और पसंदीदा अभिनेत्री माना जाता हैं। उन्होंने अपने करियर में बाॅलीवुड को कई हिट फिल्में दी हैं।

About Web Team

Check Also

दिल के मरीजों के लिए खतरनाक है डिप्रेशन, जानिये क्या हैं खतरे

नई दिल्ली:  दुनिया भर के विशेषज्ञों ने कहा है कि दिल की बीमारियों और अवसाद और …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *