Sunday , February 25 2018
Home / मनोरंजन / ओमजी की धमकी का असर, सलमान खान नहीं बनेंगे बिगबॉस के बॉस!
Bigg Boss 10 host salman khan, isi agent salman khan, Swami Om, Swami Om Ji Maharaj, swami om out bigg boss house
ओमजी ने बिगबॉस के घर से बाहर निकलते ही सलमान खान को मारने की भी धमकी दी है।

ओमजी की धमकी का असर, सलमान खान नहीं बनेंगे बिगबॉस के बॉस!

नई दिल्ली। सलमान खान बिग बॉस का साथ छोड़ सकते हैं। एक वेबसाइट पर छपी खबर के मुताबिक सलमान को लग रहा है कि बिग बॉस की वजह से उनकी इमेज खराब हो रही है। इसकी एक और वजह इस साल बिगबॉस के घर में रहकर तूफान लाने वाले बाबा ओमजी भी हैं। उन्होंने बिगबॉस के घर से बाहर निकलते ही सलमान खान को मारने की भी धमकी दी है।

बिग बॉस सीजन 10 के प्रतिभागी के रूप में स्वामी ओम जी सबसे ज्यादा चर्चित रहे हैं। बिग बॉस के दूसरे सदस्यों के साथ आए दिन स्वामी ओम का विवाद होता रहा। खुद को भारतीय संस्कृति का समर्थक और पोषक कहने वाले स्वामी ओम के कई रंग बिग बॉस में देखने को मिले। बिग बॉस 10 के सबसे विवादित प्रतिभागी स्वामी ओमजी महाराज ने कहा कि सलमान खान आईएसआई के एजेंट हैं।

बिग बॉस से बाहर किए गए ओमजी के बिगड़े बोल अभी भी जारी हैं। उन्होंने कहा कि भारत के ही नहीं, पूरे विश्व के लोगों की मानसिक्ता को बदलने के लिए मैं आंदोलन करने जा रहा हूं। मैं सलमान को गिरफ्तार करवाऊंगा। उसे जेल भिजवाऊंगा। ओमजी ने कहा कि सलमान जिन दो केसों में 100-100 करोड़ देकर जजों को खरीद कर बरी हुए हैं, उन्हें मैं दोबारा ओपन करवाऊंगा। ओमजी ने दावा किया कि उनसे ये बातें खुद सलमान ने कही हैं। सलमान को अबू सलेम के साथ जेल में बंद करूंगा।

खुद के ऊपर मुकदमे के सवाल पर उन्होंने कहा कि मेरे ऊपर कोई मुकदमा नहीं है। बिग बॉस में अपने कारनामों पर ओमजी ने कहा कि मैं कभी छेड़खानी नहीं करता। भारतीय संस्कृति को बार्बाद और खराब करने का काम बिग बॉस औऱ सलमान खान ने किया है। इसलिए बिग बॉस को बंद करना पड़ेगा। जैसे ही मैं बिग बॉस के घर में गया, मेरा सब कुछ छीन लिया गया और कहा गया कि अगर आप हमारा कहा नहीं मानेंगे तो आपको जान से मार देंगे।

About खबर ऑन डिमांड ब्यूरो

Check Also

‪‪Punjab National Bank‬, ‪Nirav Modi‬, ‪Narendra Modi‬‬,Punjab National Bank‬, ‪Securities and Exchange Board of India‬, ‪Reserve Bank of India,pnb share price,Punjab National Bank‬, ‪Mukesh Ambani‬, ‪Dhirubhai Ambani‬‬

PNB को चूना लगाने वाले नीरव मोदी और उसके परिवार के भागने की ये है तारीखें!