Monday , December 17 2018
Home / देश / गोंडा: SDM कर्नलगंज गुलाम सरवर भी “एक्शन” में, राशन कोटों का निरीक्षण कर खुद बाँटा राशन

गोंडा: SDM कर्नलगंज गुलाम सरवर भी “एक्शन” में, राशन कोटों का निरीक्षण कर खुद बाँटा राशन

रिपोर्टर: अरुण त्रिपाठी

गोंडा (अरुण त्रिपाठी):SDM कर्नलगंज गुलाम सरवर हुए सख्त खाद्यान्न वितरण में आई पारदर्शिता रिपोर्टर से हुई वार्ता के क्रम में उप जिलाधिकारी ने बताया कि जिलाधिकारी के निर्देशन में खाद्यान्न वितरण दिवस के अवसर पर तहसील के सभी ग्राम पंचायतों में लेखपाल, कानूनगो, तहसीलदार ,नायब तहसीलदार तथा एसडीएम स्वयं वितरण प्रणाली को चुस्त दुरुस्त बनाने हेतु गरीबों में खाद्यान्न वितरण हेतु शक्ति से सभी गरीबों में खाद्यान्न का वितरण कराया।

रिपोर्टर से हुई वार्ता में SDM ने बताया कि नियमित रूप से शिकायत मिल रही थी कि उचित दर विक्रेताओं द्वारा गरीबों में मानक के अनुरूप खाद्यान्न कम वितरण किया जा रहा है तथा अधिक मूल्य लिया जा रहा है।

उक्त प्रकरण पर सख्ती दिखाते हुए सभी कोटेदारों का स्टॉक का सत्यापन कराते हुए सभी उचित दर विक्रेताओं को सख्त निर्देश दिया गया यदि कोई भी व्यक्ति खाद्यान्न के बिना भुखमरी से मरता है तो दुकानदारों के विरुद्ध FIR दर्ज कराते हुए सख्त कार्रवाई की जाएगी। SDM गुलाम सरवर विभिन्न ग्राम पंचायतों जैसे अकरुआ, अकोहली परसपुर नगर पंचायत , ढेहऱास,पसका, आदि ग्राम में स्वयं वितरण कराया करनैलगंज के जनप्रतिनिधियों ने रिपोर्टर को बताया SDM के action से पूरी तहसील में वितरण व्यवस्था सुगम हुई है।

उक्त अधिकारियों के प्रति जनता के विश्वास में वृद्धि हुई है तमाम गरीबों ने रिपोर्टर को बताया नवागत एसडीएम के आने से अब हम लोगों को हर महीने नियमित खाद्यान्न मिलने की आस जगी है

About KOD MEDIA

Check Also

पूल में शूट हुई थी मेरी अंडरवाटर तस्वीर, ज़हरीली झील में नहीं: अभिनेत्री

दक्षिण भारतीय ऐक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने उन तस्वीरों के बारे में अपनी प्रतिक्रिया दी है, …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *