Tuesday , March 19 2019
Home / मनोरंजन / शाहरुख खान और सलमान खान का दिखेगा याराना, गीत “इश्कबाजी” में झूमते हुए आएंगे नज़र

शाहरुख खान और सलमान खान का दिखेगा याराना, गीत “इश्कबाजी” में झूमते हुए आएंगे नज़र

शाहरुख खान अभिनीत फिल्म “जीरो” साल की प्रतीक्षित फ़िल्म में से एक है। नए साल के अवसर पर रिलीज हुए फ़िल्म के टीज़र से ले कर हाल ही में रिलीज हुए फ़िल्म के ट्रेलर ने दर्शकों को उत्सुक कर दिया है।

टीज़र में सलमान और शाहरुख खान की झलक से रूबरू करवाने के बाद, अब फ़िल्म के निर्माता गाना “इश्कबाजी” कल रिलीज करने के लिए तैयार है जिसमें शाहरुख खान और सलमान खान झूमते हुए नज़र आएंगे।

देश की जनता बेसब्री से इस गाने का इंतज़ार कर रही है जिसमें लंबे समय बाद दोनों खान सुपरस्टार बड़े पर्दे पर एक साथ थिरकते हुए नज़र आएंगे।

“जीरो” की कहानी और शाहरुख खान द्वारा अभिनीत बौने व्यक्ति की भूमिका ने तो आकर्षित किया ही है लेकिन फ़िल्म में इंडस्ट्री के दो सुपरस्टार खान की मौजूदगी ने दर्शकों को ओर अधिक प्रत्याशित कर दिया था।

मेरठ की पृष्ठभूमि पर फिल्माई गयी ‘ज़ीरो’ में एक अद्वितीय और साथ ही मूल कहानी प्रस्तुत की जाएगी है। अनुष्का शर्मा फ़िल्म में दिमाग़ी लकवा से ग्रस्त मरीज की भूमिका निभा रही है जबकि कैटरीना कैफ फिल्म में बॉलीवुड सुपरस्टार की भूमिका में नज़र आएंगी।

आनंद एल राय के निर्देशन में बनी यह निस्संदेह वर्ष की सबसे अनुमानित और प्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। शाहरुख खान के अनदेखे और मजेदार अवतार के साथ, “जीरो” ने फ़िल्म प्रेमियों को उत्सुक कर दिया है।

रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट और कलर येलो प्रोडक्शन्स की फ़िल्म “जीरो” गौरी खान द्वारा निर्मित है। अनुष्का शर्मा, कटरीना कैफ़ और शाहरुख खान द्वारा अभिनीत “जीरो” 21 दिसंबर 2018 में रिलीज होने के लिए तैयार है।

About MD MUZAMMIL

Check Also

23 मई को कौन मनायेगा दिवाली?

23 मई यानी कैलेंडर ईयर का 143 वां दिन. 23 मई 2019 को दुनिया के …