Thursday , October 19 2017
Home / मनोरंजन / सोहा ने गिनाए पानी के फायदे, जल्द मामा बनने वाले हैं छोटे नवाब

सोहा ने गिनाए पानी के फायदे, जल्द मामा बनने वाले हैं छोटे नवाब

नई दिल्ली। बहुत जल्द ही मां बनने जा रही बाॅलीवुड एक्ट्रेस सोहा अली खान ने यहां वाईकिंग वेंचर्स की नई मिनरल वाॅटर ‘पानी’ को लॉन्च किया। इस अवसर पर सोहा के साथ अभिनेता से निर्माता बने और वाइकिंग वेंचर्स के अध्यक्ष खुद सचिन जोशी भी मौजूद थे।

हाल ही में, बताया गया है कि सोहा बहुत जल्द मां बनने वाली हैं, ऐसे में बताया जाता है कि वाईकिंग का मिनरल वाटर गर्भवती महिलाओं के लिए भी फायदेमंद उसी तरह होगा, जैसा कि एक आम आदमी के लिए। इस मौके पर सोहा ने कहा कि मुझे इस तरह के प्राकृतिक ब्रांड ‘पानी’ का हिस्सा बनकर बेहद खुशी हो रही है, जो दैनिक जीवन में हर इंसान के लिए महत्वपूर्ण है।

गर्भवती महिलाओं के लिए भी यह ‘पानी’ उसी तरह फायदेमंद है, जैसे सामान्य लोगों के लिए अनिवार्य है। दूसरी तरफ, सचिन अपने स्वयं के स्वामित्व वाली कंपनी वाईकिंग वेंचर्स से ‘पानी’ के अपने ब्रांड की कामयाबी के लिए आश्वस्त थे।

उन्होंने कहा कि यह हमारी शुरुआत है, वाईकिंग का यह व्यवसाय पैसे बनाने के के लिए नहीं आई है। इस ब्रांड से हासिल आय दान के लिए इस्तेमाल की जाएगी। साथ ही हम कई क्षेत्रों में अलग-अलग कारखाने लगाने और स्वस्थ और प्राकृतिक जल पहुंचाने की कोशिश करेंगे।

About खबर ऑन डिमांड ब्यूरो

Check Also

दिवाली की बाज़ी किसके हाथ…!

दिवाली वाला हफ्ता हो और बड़ी फिल्में आकर एक-दूजे को चुनौती न दें तो कुछ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *