Wednesday , October 17 2018
Home / क्राइम / सोनभद्र: पिकअप से वध हेतु ले जाये जा रहे गोवंशों को पुलिस ने बचाया, तस्कर मौके से फरार

सोनभद्र: पिकअप से वध हेतु ले जाये जा रहे गोवंशों को पुलिस ने बचाया, तस्कर मौके से फरार

सोनभद्र (अरमान खान): सोनभद्र जनपद के पुलिस अधीक्षक आर.पी. सिंह के निर्देश व क्षेत्राधिकारी नगर के कुशल मार्गदर्शन में अपराधियों व पशुतस्करों के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान के क्रम में करमा पुलिस ने आज दिनांक 27-5-2018 को प्रातः 4:00 बजे झकाही मठ के समीप से घेराबंदी कर पिकअप सं. UP 64 T 4351 में लदे 6 गोंवंश बरामद किया।

 

इसी पिकअप से ले जाये जा रहे थे गोवंश

 

करमा पुलिस को  गुप्त सूचना मिली थी कि उपरोक्त मार्ग से पशु तस्कर पिकअप पर लदे गोवंश के साथ जा रहे हैं।सूचना पर सक्रिय करमा पुलिस ने एस एच ओ हरिश्चंद्र सरोज के नेतृत्व में मय हमराही उपनिरीक्षक श्री राम वर्मा, आरक्षी दिनेश सिंह, आरक्षी नरेन्द्र प्रताप सिंह व आरक्षी अलोक सिंह की टीम ने घेराबंदी कर पिकअप पर लदे 6 गोवंश बरामद किया किन्तु तस्कर अँधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहे। मामले में अज्ञात के विरुद्ध अभियोग पंजीकृत कर पशु तस्करों की तलाश सरगर्मी से की जा रही है।

इसके पूर्व में लगभग आधा दर्जन से अधिक पशु तस्करों के वाहन पकड़े जा चुके हैं जो अभी भी थाना परिसर खड़े सड़ रहे हैं।

About Akhil Kumar

ए. के. शुक्ला (क्राइम एडिटर एंड सीईओ) एक युवा पत्रकार हैं। लगभग 7 वर्षों तक आप वेब मीडिया और टीवी मीडिया के लिए काम कर चुके हैं। महुआ न्यूज, श्री न्यूज, नेशनल वॉयस, जिया न्यूज जैसे संस्थानों में बतौर एसोसिएट प्रोड्यूसर काम कर चुके हैं और श्री न्यूज के साथ-साथ रक्षक न्यूज, लाइव इंडिया जैसे शीर्ष क्रम के चैनलों की बेवसाइट के लिए सब एडिटर, सीनियर सब एडिटर, कॉपी एडिटर जैसे पदों पर काम कर चुके हैं। आपकी रुचि अपराध और राजनीति से जुड़ी खबरों के प्रति ज्यादा है।

Check Also

पूर्व केंद्रीय मंत्री जसवंत सिंह के विधायक बेटे मानवेंद्र बुधवार को कांग्रेस में शामिल होंगे

पूर्व केंद्रीय मंत्री जसवंत सिंह के विधायक बेटे मानवेंद्र बुधवार को कांग्रेस में शामिल होंगे …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *