Monday , October 23 2017
Home / खेल / सौरव गांगुली बोले ये महिला की हार,2003 के पुरुष फाइनल की हार से भी ज्यादा चुभेगी!

सौरव गांगुली बोले ये महिला की हार,2003 के पुरुष फाइनल की हार से भी ज्यादा चुभेगी!

नईदिल्ली: भारत की बेटियों का वर्ल्ड कप जीतने का सपना टूट गया. रविवार को खेले गए फाइनल में भारतीय टीम इंग्लैंड से  हार गई. कभी  ऐसा लग रहा था कि टीम इंडिया आसानी से मैच जीत जाएगी, लेकिन आखिर में मैच पूरी तरह से पलट गया. हार के बाद भारतीय क्रिकेट के सभी दिग्गजों समेत कई हस्तियों ने टीम इंडिया का मनोबल बढ़ाया और इस मुकाम तक पहुंचने के लिए शाबाशी दी.

पूर्व भारतीय कप्तानने भी महिला टीम के इस प्रदर्शन की जमकर तारीफ की. आज तक के कार्यक्रम में सौरव ने कहा कि महिला टीम ने पूरे टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन किया है, वह यहां तक पहुंची है ये गर्व की बात है. लेकिन इस खेल के कारण भारत के महिला क्रिकेट में काफी बदलाव आएगा, और हम जल्द ही विश्वकप भी जीतेंगे.

गांगुली बोले कि यह हार 2003 वर्ल्ड कप फाइनल से ज्यादा चुभेगी, क्योंकि वह फाइनल एक तरह से एक तरफा हो गया था लेकिन इस मैच में हम 90 ओवर तक मैच हमारा था  बस आखिर में मैच हाथ से चला गया . इसलिए ये हार चुभेगी. सौरव ने कहा कि यंग प्लेयर्स को ये हार अगले वर्ल्ड कप तक चुभेगी, लेकिन जो सीनियर्स प्लेयर अगला वर्ल्ड कप नहीं खेल पाएंगी उन्हें शायद जिंदगी भर तक ये हार चुभेगी.

भारत की बेटियों का वर्ल्ड कप जीतने का सपना टूट गया. रविवार को खेले गए फाइनल में भारतीय टीम इंग्लैंड के हाथों हार गई. एक समय तो ऐसा लग रहा था कि टीम इंडिया आसानी से मैच जीत जाएगी, लेकिन आखिर में मैच पूरी तरह से पलट गया. हार के बाद भारतीय क्रिकेट के सभी दिग्गजों समेत कई हस्तियों ने टीम इंडिया का मनोबल बढ़ाया और इस मुकाम तक पहुंचने के लिए शाबाशी दी.

पूर्व भारतीय कप्तान  ने भी महिला टीम के इस प्रदर्शन की जमकर तारीफ की. आज तक के कार्यक्रम में सौरव ने कहा कि महिला टीम ने पूरे टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन किया है, वह यहां तक पहुंची है ये गर्व की बात है. लेकिन इस खेल के कारण भारत के महिला क्रिकेट में काफी बदलाव आएगा, और हम जल्द ही विश्वकप भी जीतेंगे.

गांगुली बोले कि यह हार 2003 वर्ल्ड कप फाइनल से ज्यादा चुभेगी, क्योंकि वह फाइनल एक तरह से एक तरफा हो गया था लेकिन इस मैच में हम 90 ओवर तक पकड़ बनाए हुए थे बस आखिर में मैच फिसल गया. इसलिए ये हार चुभेगी. सौरव ने कहा कि यंग प्लेयर्स को ये हार अगले वर्ल्ड कप तक चुभेगी, लेकिन जो सीनियर्स प्लेयर अगला वर्ल्ड कप नहीं खेल पाएंगी उन्हें शायद जिंदगी भर तक ये हार चुभेगी.

About Md. Muzammil

Check Also

बर्थडे स्पेशल: आज है मुल्तान के सुल्तान का बर्थडे

नई दिल्ली: टीम इंडिया के विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग आज अपना बर्थडे मना रहे है. …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *