Tuesday , February 20 2018
Home / मनोरंजन / 24 घंटो में सबसे ज्यादा बार देखा गया इस हॉलीवुड फिल्म का ट्रेलर!

24 घंटो में सबसे ज्यादा बार देखा गया इस हॉलीवुड फिल्म का ट्रेलर!

डरावनी, सस्पेंस और साइंस फिक्शन स्टोरी लिखने के लिए ख्यात स्टीफन एडविन किंग की हाल ही मे रिलीज होने वाली एक फिल्म का ट्रेलर से हॉलीवुड ही नही बल्कि बॉलीवुड की दुनिया में धमाका मच गया है। हाल ही में आने वाली फिल्म का पहला ट्रेलर रिलीज किया गया था।

मिडिया रिपोर्ट के अनुसार, रिलीज के 24 घंटे के अंदर ही यह ट्रेलर अब तक का सबसे ज्यादा बार देखा जाने वाला ट्रेलर बन चुका है।

Collider.Com की रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म का ट्रेलर बुधवार को रिलीज किया गया था। सिर्फ 24 घंटे में इस फिल्म के ट्रेलर को अलग अलग प्लेटफॉर्म से 197 मिलियम बार देखा गया है।

इस मामले में स्टीफन की आने वाली फिल्म के ट्रेलर ने जल्दी ही रिलीज होने वाली फिल्म ‘फेट ऑप द फ्यूरियस’ के रिकॉर्ड तोड दिया है।

स्टीफन किंग के मशहूर उपन्यास पर बनने वाली फिल्म आठ सितंबर को रिलीज होगी। इस फिल्म का निर्देशन एन्ड्रेस मुस्किएटी कर रहे हैं।

गौरतलब है कि, ‘फेट ऑफ द फ्यूरियस’ का ट्रेलर पहले 24 घंटे में करीब 139 मिलियन बार देखा गया था। यह एक एक्शन फिल्म है, जो अप्रैल के पहले सप्ताह में रिलीज हो रही है। ‘फेट ऑफ द फ्यूरियस’ सिरीज की अब तक सात फिल्में रिलीज हो चुकी है। अब यह आठवीं फिल्म रिलीज होने वाली है। पिछली सात फिल्मों नें दुनियाभर में करीब 3.9 अरब डॉलर की कमाई की।

About Jaya Dwivedi

Check Also

Kriti Sanon

लिफ्ट में फंसने की बात कृति सेनन ने ट्विटर पर की शेयर